खेल

#BLEEDBLUE: आईपीएल प्रेमियों के लिए खुशखबरी, इस टीम ने लॉन्च किया नया जर्सी, सिर्फ एक मैच में दिखेंगे नए जर्सी में प्लेयर्स

Rounak
15 Sep 2021 4:31 PM GMT
#BLEEDBLUE: आईपीएल प्रेमियों के लिए खुशखबरी, इस टीम ने लॉन्च किया नया जर्सी, सिर्फ एक मैच में दिखेंगे नए जर्सी में प्लेयर्स
x
देखे वीडियो

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के मैचों को शुरू होने में अब एक सप्‍ताह से भी कम वक्‍त बचा है. ऐसे में सभी टीमें इस वक्‍त अपनी तैयारियों को पूरा करने में जुटी हैं. इसी बीच बताया जा रहा है कि विराट कोहली की कप्‍तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 20 सितंबर को जब अपने अभियान की शुरुआत करने के लिए मैदान में उतरेगी तो वो अलग ही रंग में नजर आएगी.

आईपीएल 2021 में बैंगलोर फ्रेंचाइजी को 20 सितंबर को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ अपना शुरुआती मैच खेलना है. इस मैच के दौरान विराट एंड कंपनी ब्‍लू जर्सी पहने नजर आएगी. कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई के दौरान डॉक्‍टर्स, नर्स व अन्‍य फ्रंटलाइन वॉरियर्स का समर्थन करने के लिए आरसीबी ने यह कदम उठाया गया है.

RCB New Jersey: अपने ट्विटर हैंडल के माध्‍यम से एक वीडियो पोस्‍ट कर आरसीबी ने लिखा, "आरसीबी 20 सितंबर को केकेआर के खिलाफ नीली जर्सी पहनकर मैदान में उतरेगी. हम आरसीबी में नीली जर्सी को बढ़ावा देना चाहते हैं. ये जर्सी पीपीई किट के नीले कलर जैसी होगी. इस रंग की जर्सी के माध्‍यम से हम कोरोना वायरस की महामारी के दौरान आगे आकर युद्धस्‍तर पर काम करने वाले अपने फ्रंटलाइन वॉरियर का समर्थन करना चाहते हैं."
वीडियो में विराट कोहली ने इस अभियान का समर्थन करते हुए कहा कि हम मेडिकल इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर को सुधारने और ऑक्‍सीजन सप्‍लाई को ठीक करने की दिशा में आर्थिक सपोर्ट भी करने वाले हैं.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it