खेल

रोहित वनडे सीरीज में खेलेंगे या नहीं इस बात पर सामने आया बड़ा अपडेट

Bharti sahu
26 Dec 2021 11:07 AM GMT
रोहित वनडे सीरीज में खेलेंगे या नहीं इस बात पर सामने आया बड़ा अपडेट
x
टीम इंडिया के दिग्गज ओपनिंग बल्लेबाज रोहित शर्मा हाल ही में भारत की सीमित ओवर टीमों के कप्तान बनाए गए हैं

टीम इंडिया के दिग्गज ओपनिंग बल्लेबाज रोहित शर्मा हाल ही में भारत की सीमित ओवर टीमों के कप्तान बनाए गए हैं. बीसीसीआई ने विराट कोहली को हटाकर रोहित को ये जिम्मेदारी सौंपी. लेकिन रोहित साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले जाने वाली टेस्ट सीरीज से ठीक पहले चोटिल होकर उससे बाहर हो गए. वहीं अब रोहित वनडे सीरीज में भी खेलेंगे या नहीं इस बात पर एक बड़ा अपडेट सामने आया है.

रोहित की चोट पर बड़ा अपडेट
रोहित शर्मा की चोट पर हाल ही में एक बड़ा अपडेट सामने आया है. वनडे सीरीज में रोहित खेलने के लिए फिट हैं या नहीं इस बात का अब रिपोर्ट्स में खुलासा हो चुका है. इनसाइड स्पोर्ट्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक एक सूत्र ने बताया कि रोहित पूरी तरह फिट नजर आ रहे हैं और उन्होंने अपना पहला फिटनेस टेस्ट भी पास कर लिया है. भारत के फैंस के लिए ये एक बड़ी खबर है क्योंकि कप्तान रोहित का इतनी बड़ी सीरीज से पहले फिट होना बेहद जरूरी है.
नेट प्रैक्टिस में लगी थी चोट
बता दें कि रोहित शर्मा कई और बाकी खिलाड़ियों के साथ साउथ अफ्रीका सीरीज के लिए मुंबई में अभ्यास कर रहे थे. इसी बीच नेट्स में एक गेंद रोहित की उंगली में जा लगी. India.com में प्रकाशित Inside Sports की एक रिपोर्ट के मुताबिक थ्रो-डाउन के वक्त एक बॉल सीधे रोहित शर्मा के ग्लव्स में जा लगी जिसके बाद वह दर्द में कराहते हुए नजर आए. बाद में घोषणा हुई कि रोहित किसी भी हाल में टेस्ट सीरीज खेलने के लिए फिट नहीं हैं.
टेस्ट सीरीज में उपकप्तान होने वाले थे रोहित
अजिंक्य रहाणे को टेस्ट टीम की उपकप्तानी से हटा दिया गया है. उनकी जगह रोहित उपकप्तान होने वाले हैं. लेकिन रोहित के चोटिल होने के बाद केएल राहुल को टीम इंडिया का उपकप्तान बनाया गया. बता दें कि पिछले कुछ समय से रहाणे का प्रदर्शन बेहद ही खराब रहा है और उन्हें लगातार टीम से बाहर करने की बातें कही जाती हैं. शायद सेलेक्टर्स उन्हें खिलाड़ी की तौर पर एक आखिरी मौका देना चाहते हैं. लेकिन रहाणे के करियर को फिलहाल तो ग्रहण लगता सा नजर आ रहा है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta