खेल

गांगुली की सेहत पर बड़ा अपडेट, अस्पताल ने जारी किया बयान

Tulsi Rao
29 Dec 2021 10:32 AM GMT
गांगुली की सेहत पर बड़ा अपडेट, अस्पताल ने जारी किया बयान
x
सौरव गांगुली को कोलकाता (Kolkata) के वुडलैंड्स (Woodlands Hospital) अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अब उनकी हेल्थ पर बड़ा अपडेट आया है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। बीसीसीआई (BCCI) अध्यक्ष सौरव गांगुली पिछले हफ्ते ही कोरोना से संक्रमित हो गए थे. बता दें कि इन दिनों तेजी से कोरोना के ओमिक्रॉन वैरिएंट के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. सौरव गांगुली भी कोरोना वायरस की चपेट में आने से नहीं बच सके. 49 साल के सौरव गांगुली को कोलकाता (Kolkata) के वुडलैंड्स (Woodlands Hospital) अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अब उनकी हेल्थ पर बड़ा अपडेट आया है.

गांगुली की सेहत पर बड़ा अपडेट
बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली की सोमवार की रात कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. आपको बताते चलें कि गांगुली को कोरोना की दोनों ही डोज लग चुकी हैं. फिर भी उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. गांगुली कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ता हैं और उनकी हालत स्थिर है. उन्हें मोनोक्लोनल एंटीबॉडी कॉकटेल थेरेपी दी गई है. जिससे उनकी सेहत में सुधार हुआ है. कॉकटेल थेरेपी कोविड -19 रोगियों को दी जाती है.
अस्पताल ने जारी किया बयान
वुडलैंड्स अस्पताल में सौरव गांगुली को भर्ती कराया गया है. अस्पताल ने खुद बयान जारी कर उनकी हालत के बारे में बताया है. बयान नें कहा गया है कि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली 27 दिसंबर 2021 को कोलकाता (Kolkata) के वुडलैंड्स (Woodlands Hospital) अस्पताल में भर्ती हुए थे. गांगुली को मोनोक्लोनल एंटीबॉडी कॉकटेल थेरेपी दे दी गई है और अब उनकी हालत स्थिर है. वह डॉक्टरों की निगरानी में हैं.
इसी साल आया था हार्ट अटैक
गांगुली एक साल के अंदर दूसरी बार अस्पताल पहुंचे हैं. इससे पहले जनवरी में हार्ट अटैक के चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था. सौरव गांगुली को सीने में दर्द के बाद कोलकाता के ही वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी. जब वह अपने घर के जिम में ट्रेडमिल कर रहे थे तब उन्हें सीने में तकलीफ का सामना करना पड़ा था. सौरव गांगुली के बाद उनके बड़े भाई स्नेहाशीष गांगुली की भी एंजियोप्लास्टी कराई गयी थी. कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में ही उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी.
कोहली से पंगे के कारण विवादों में रहे सौरव
बता दें कि हाल ही में सौरव गांगुली विराट कोहली से पंगे के कारण लगातार सुर्खियों में बने रहे हैं, जब टीम इंडिया में कप्तानी को लेकर विवाद चल रहा था. जब विराट कोहली को वनडे टीम की कप्तानी से हटाया गया था, तब सौरव गांगुली ने बयान दिया था कि उन्होंने विराट से टी-20 की कप्तानी ना छोड़ने के लिए कहा था, लेकिन वह नहीं माने. इसके बाद सेलेक्टर्स ने व्हाइट बॉल फॉर्मेट में एक ही कप्तान बनाने का फैसला किया. हालांकि, विराट कोहली ने जब प्रेस कॉन्फ्रेंस की तब उन्होंने कहा कि किसी ने भी उनसे कप्तानी ना छोड़ने का अनुरोध नहीं किया


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta