खेल

लंका प्रीमियर लीग को बड़ा झटका... फाफ डुप्लेसिस समेत इन 5 विदेशी खिलाड़ी टूर्नामेंट से बाहर

Mahima Marko
27 Oct 2020 11:29 AM GMT
लंका प्रीमियर लीग को बड़ा झटका... फाफ डुप्लेसिस समेत इन 5 विदेशी खिलाड़ी टूर्नामेंट से बाहर
x
लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) के आयोजकों के लिए करारा झटका है क्योंकि फाफ डुप्लेसिस, आंद्रे रसेल और डेविड मिलर सहित पांच विदेशी खिलाड़ियों ने इस लीग से हटने का फैसला लिया है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | लंका प्रीमियर लीग (एलपीएल) के आयोजकों के लिए करारा झटका है क्योंकि फाफ डुप्लेसिस, आंद्रे रसेल और डेविड मिलर सहित पांच विदेशी खिलाड़ियों ने इस लीग से हटने का फैसला लिया है। दक्षिण अफ्रीका के मिलर और डुप्लेसिस तथा इंग्लैंड के डेविड मलान इन दोनों टीमों के बीच सीमित ओवरों की श्रृंखला के कारण इस लीग में नहीं खेल पाएंगे। वहीं वेस्टइंडीज के रसेल घुटने की चोट के कारण हट गए हैं।

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज मानविंदर बिस्ला 21 नवंबर से 13 दिसंबर तक होने वाले इस टूर्नामेंट से हटने वाले 5वें विदेशी खिलाड़ी हैं। बिस्ला ने इंडियन प्रीमियर लीग में भी 35 मैच खेले हैं। रसेल, मिलर, डुप्लेसिस और मलान को मार्की खिलाड़ी के तौर पर चुना गया था। उनका हटना टूर्नामेंट के लिये करारा झटका है। इससे कोलंबो किंग्स फ्रेंचाइजी सबसे अधिक प्रभावित होगी जिसकी टीम में रसेल, डुप्लेसिस और बिस्ला तीनों शामिल थे। मलान जाफना स्टैलियन्स की टीम में थे।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta