खेल

दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका, मैदान से बाहर हुए श्रेयस अय्यर

Bharti
15 Oct 2020 10:33 AM GMT
दिल्ली कैपिटल्स को बड़ा झटका, मैदान से बाहर हुए श्रेयस अय्यर
x
इंडियन प्रीमियर लीग के अंक तालिका पर टॉप पर काबिज दिल्ली कैपिटल्स ने बुधवार राजस्थान के खिलाफ जीत हासिल की।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | इंडियन प्रीमियर लीग के अंक तालिका पर टॉप पर काबिज दिल्ली कैपिटल्स ने बुधवार राजस्थान के खिलाफ जीत हासिल की। इस जीत के बाद ही टीम ने मुंबई को हराकर टॉप पोजिशन हासिल किया। इस मैच में टीम के लिए एक चिंता करने वाली खबर आई। कप्तान श्रेयस अय्यर को चोटिल होकर मैदान से बाहर जाना पड़ा।

राजस्थान के खिलाफ खेले गए मुकाबले में श्रेयस को 5वें ओवर में फील्डिंग के दौरान चोट लगी थी। ओपनर बेन स्टोक्स के एक शॉट को रोकने की कोशिश में वो चोटिल हुए थे। एनरिच नॉर्त्जे की गेंद पर लगाए शॉट पर चौका लगने से तो अय्यर ने बचा लिया था लेकिन वो खुद चोटिल होकर मैदान से बाहर चले गए थे।मैच खत्म होने के बाद धवन ने टीम के नियमित कप्तान श्रेयस अय्यर के कंधे में लगी चोट पर बात की। इस बारे में अपडेट देते हुए उन्होंने कहा, श्रेयस थोड़ा दर्द में थे। उनके बारे में ज्यादा जानकारी हमें कल मिल पाएगी। फिलहाल तो उपर वाले की दुआ से वो अपना कंधा अभी हिला डुला पा रहे हैं।

धवन ने संभाली कप्तानी

दिल्ली के कप्तान अय्यर के मैदान से बाहर जाने के बाद शिखऱ धवन ने टीम की कमान संभाली थी। उन्होंने आखिर ओवर तक मैच में दिल्ली के बनाए रखा। जरूरत के मुताबिक फील्ड में बदलाव किया और आखिरी ओवर में टीम को जीत दिलाई।

दिल्ली को मिली छठी जीत

राजस्थान के खिलाफ सीजन के पहले मुकाबले में दिल्ली ने 46 रन के जीत दर्ज की थी। दूसरी बार भी दिल्ली की टीम को ही मिली। पहले बल्लेबाजी करते हुए धवन और अय्यर की अर्धशतक के दम पर 161 रन की स्कोर खड़ा किया। जवाव में राजस्थान की टीम 8 विकेट पर 148 रन ही बना पाई।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it