खेल

छक्के मारने वाले बल्लेबाज को हुआ बड़ा नुकसान, उसकी ही कार का शीशा टूटा

Admin2
21 Jun 2021 4:59 PM GMT
छक्के मारने वाले बल्लेबाज को हुआ बड़ा नुकसान, उसकी ही कार का शीशा टूटा
x

छक्का मारने के बाद बल्लेबाजों को जश्न मनाते हुए तो आपने कई हार देखा होगा, लेकिन ऐसा करने के बाद कोई बल्लेबाज अपना ही नुकसान करके सिर पर हाथ रखकर बैठ जाए, ऐसा नजारा आपने शायद ही पहले कभी देखा हो। एक क्लब क्रिकेटर ने छक्का लगाया, तो गेंद पार्किंग में खड़ी उसकी ही कार के शीशे पर लगी और शीशा टूट गया। यह देखते ही बल्लेबाज सिर पर हाथ रखकर मैदान पर ही बैठ गया। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इंग्लैंड के यॉर्कशर में लोकल क्लब मैच के दौरान यह घटना हुई, जिसका वीडियो इलिंगवर्थ सेंट मैरीज सीसी ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है।

मैच इलिंगवर्थ सेंट मैरीज सीसी और सोवर्ब्स सेंट पीटर्स सीसी के बीच खेला जा रहा था। इलिंगवर्थ सेंट मैरीज सीसी के आसिफ अली बल्लेबाजी कर रहे थे और उन्होंने जोरदार छक्का लगाया। फाइन लेग पर लगाया गया छक्का उनके लिए इतना महंगा साबित होगा, यह उन्होंने भी सोचा नहीं होगा। कार का पीछे का शीशा चकनाचूर हो गया। इसके बाद मैदान पर मौजूद सभी क्रिकेटर्स और अंपायर भी इसको देखकर हंसने लगे। इलिंगवर्थ सेंट मैरीज सीसी ने आसिफ अली के शॉट के वीडियो के साथ-साथ उनकी गाड़ी के टूटे हुए शीशे की फोटो भी शेयर की है।

आसिफ अली ने 43 रनों की पारी खेली, लेकिन उनकी टीम को सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा। अगस्त 2020 में भी ऐसी ही घटना हुई थी, जब आयरलैंड के क्रिकेटर केविन ओब्रायन ने अपने शॉट से अपनी गाड़ी का शीशा तोड़ दिया था। एक डोमेस्टिक मैच के दौरान यह घटना हुई थी।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta