खेल

बड़ा फैसला: क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने अहम टूर्नामेंट को बीच में ही रोका

Gulabi
19 Dec 2021 5:06 PM GMT
बड़ा फैसला: क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने अहम टूर्नामेंट को बीच में ही रोका
x
कुछ दिन अफ्रीकी बोर्ड ने अपने 4-दिन फर्स्ट क्लास टूर्नामेंट के मुकाबलों को स्थगित कर दिया था
भारत और साउथ अफ्रीका के बीच 26 दिसंबर से शुरू हो रही तीन मैचोंं की टेस्ट सीरीज से पहले मेजबान देश में कोरोना वायरस संक्रमण का खतरा तेजी से फैल रहा है. इसके कारण क्रिेकेट साउथ अफ्रीका को अपने कुछ घरेलू मुकाबलों को रोकना पड़ रहा है. कुछ दिन अफ्रीकी बोर्ड ने अपने 4-दिन फर्स्ट क्लास टूर्नामेंट के मुकाबलों को स्थगित कर दिया था. अब बोर्ड ने टूर्नामेंट के बचे हुए मैचों को भी टाल दिया.
क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने एक बयान जारी कर कहा, "16-19 दिसंबर (डिवीजन टू) और 19-22 दिसंबर (डिवीजन वन) के बीच खेले जाने वाले पांचवें दौर के मुकाबलों को टालने का फैसला किया गया है, जो कि कोविड-19 की मौजूदा लहर के कारण बायो-सिक्योर बबल से बाहर खेले जा रहे टूर्नामेंट में सुरक्षा के मद्देनजर किया गया है."
अफ्रीकी बोर्ड ने ऐलान किया है कि चौथे और पांचवें दौर के स्थगित मैचों को आने वाली तारीखों में दोबारा से आयोजित किया जाएगा. ये सभी मुकाबले अब नए साल में नई तारीखों के साथ आयोजित किए जाएंगे.
कोरोना संक्रमण के खतरे के बीच भारतीय टीम साउथ अफ्रीका पहुंची है. दोनों टीमों के बीच ये सीरीज 17 दिसंबर से शुरू होनी थी, लेकिन फिर इसमें बदलाव कर 26 दिसंबर से शुरू करने का फैसला किया गया है. पहला टेस्ट सेंचुरियन में खेला जाएगा, लेकिन इसमें दर्शकों को आने की इजाजत नहीं होगी.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta