खेल

विराट कोहली की तारीफ पर भड़के बड़े भैया, ट्रोंलर को लगाई फटकार

Mahima Marko
12 Jun 2022 10:44 AM GMT
विराट कोहली की तारीफ पर भड़के बड़े भैया, ट्रोंलर को लगाई फटकार
x
भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भले ही बल्ले से कोई कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं लेकिन, इसके बावजूद भी सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग कम होने की बजाए लगातार बढ़ रही है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भले ही बल्ले से कोई कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं लेकिन, इसके बावजूद भी सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग कम होने की बजाए लगातार बढ़ रही है. वह इंस्टाग्राम पर 200 मिलियन फॉलोअर्स तक पहुंने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं. इसलिए सोशल मीडिया पर विराट कोहली को सबसे ज्यादा चाहने वालों की कतार लंबी हो गई है.

विराट कोहली की तारीफ भड़के बड़े भैय्या
भारतीय टीम के खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) को सोशल मीडिया किंग कहा जाता है क्योंकि,उन्होंने हाल ही में इंस्टग्राम पर अपने 20 करोड़ फॉलोअर्स पूरे किए हैं. वह इस उपलब्धि को हासिल करने पहले खिलाड़ी बन गए हैं. जिसे लेकर एक फैन ने विराट कोहली के बड़े भाई विकास कोहली पर निशाना साधते हुए लिखा कि, 'भाई के इंस्टाग्राम पर 200 मिलियन फॉलोअर्स और तुम्हारे 10 लाख भी नहीं हैं.'
जिसके बाद विराट कोहली के बड़े भाई विकास कोहली ने ट्रोलर को मजेदार जबाव देते हुए लिखा कि 'बच्चे कुछ प्रोडेक्टिव करो, यहां ज्ञान मत बांटों.' यह जवाब सुनने के बाद ट्रोलर ने बड़े भाई को रिप्लाई के लिए धन्यवाद भी कहा.
एक पोस्ट का इनता चार्ज करते हैं Virat Kohli
विराट कोहली (Virat Kohli) कमाई के मामले में किसी खिलाड़ी से पीछे नहीं हैं. वह कमाई के मामले में नबंर-1 हैं. बीसीसीआई से मिलने वाली सैलरी के अलावा विराट कोहली सोशल मीडिया से भी तगड़ी कमाई करते हैं. फेसबुक पर विराट कोहली के 49 मिलियन फॉलोअर्स हैं. जबकि ट्विटर पर उनके 48 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विराट कोहली इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करने का 5 करोड़ चार्ज करते हैं. बता दें कि विराट कोहली इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स के मामले में तीसरे स्थान पर आते हैं. वह फुटबॉलर क्रिस्टियानों रोनॉल्डो और लियोनेल मेसी से पीछे हैं. कोहली पिछले साल साल एशिया के पहले ऐसे सेलिब्रिटी बने थे. जिनके 15 करोड़ फॉलोअर्स हुए थे.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta