खेल

इंडिया टीम को लगा बड़ा झटका, सूर्यकुमार यादव हो सकते हैं साउथ अफ्रीका सीरीज से बाहर

Subhi
11 May 2022 3:59 AM GMT
इंडिया टीम को लगा बड़ा झटका, सूर्यकुमार यादव हो सकते हैं साउथ अफ्रीका सीरीज से बाहर
x
इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में मुंबई इंडियंस की टीम की तरफ से खेल रहे सूर्यकुमार यादव टूर्नामेंट से चोट की वजह से बाहर हो चुके हैं। इस भारतीय बल्लेबाज की चोट गंभीर बताई जा रही है और जानकारी के मुकाबित वह साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से बाहर हो सकते हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें सीजन में मुंबई इंडियंस की टीम की तरफ से खेल रहे सूर्यकुमार यादव टूर्नामेंट से चोट की वजह से बाहर हो चुके हैं। इस भारतीय बल्लेबाज की चोट गंभीर बताई जा रही है और जानकारी के मुकाबित वह साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से बाहर हो सकते हैं। भारतीय टीम को घर पर आइपीएल के ठीक बाद यह सीरीज खेलनी है।

आइपीएल में मुंबई की टीम का प्रदर्शन इस सीजन बेहद शर्मनाक रहा है। टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार का खेल फिर भी बेहतर नजर आया। इस सीजन में खेले गए 8 मुकाबले में उन्होंने 43 की औसत से कुल 303 रन बनाए है जिसमें 68 रन की नाबाद पारी के साथ 3 अर्धशतकीय पारी शामिल है। मुंबई की टीम ने अपने पिछले 11 मैच में सिर्फ दो में जीत दर्ज करने में कामयाबी पाई है।

सूर्यकुमार हो सकते हैं घरेलू सीरीज से बाहर

आइपीएल के इस सीजन का फाइनल मुकाबला 29 मई को खेला जाना है। इसके बाद भारतीय टीम घर पर साउथ अफ्रीका के साथ 5 मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी। यह मुकाबले 9 जून से 19 जून के बीच खेले जाएंगे। सूर्यकुमार को चोट की वजह से अगले चार हफ्ते तक क्रिकेट के मैदान से बाहर रहना पड़ सकता है। इस हिसाब से उनके साउथ अफ्रीका सीरीज में खेलने पर संशय है।

चोट के बाद हुई थी वापसी

सूर्यकुमार यादव की बाएं हाथ की मांसपेशियों में चोट लग गई थी और उनकी चोट गंभीर होने की वजह से ही वो सीजन से बाहर हो गए। उन्होंने 6 मई को गुजरात टाइटंस के खिलाफ हुए मुकाबले के दौरान ये चोट लगी थी। सूर्य को आइपीएल से पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई सीरीज के दौरान चोट लगी थी। चोटिल होने की वजह से वह शुरुआती मुकाबलों में टीम का हिस्सा नहीं थे। चोटिल होने की वजह से ही उनको श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से भी बाहर रहना पड़ा था।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta