Top
खेल

इण्डिया टीम को बड़ा झटका, ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर इंग्लैंड के टेस्ट से बाहर

Sandhya Yadav
22 July 2021 10:56 AM GMT
इण्डिया टीम को बड़ा झटका, ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर इंग्लैंड के टेस्ट से बाहर
x
इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया के लिए लगातार बुरी खबर सामने आ रही है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया के लिए लगातार बुरी खबर सामने आ रही है। सबसे पहले टीम के ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल चोटिल होकर टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए थे तो उसके बाद टीम के रिजर्व गेंदबाज आवेश खान के अंगूठे में फ्रैक्चर हो गया और कहा जा रहा है कि, वो अगले एक महीन तक गेंदबाजी नहीं कर पाएंगे और वो भी टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए। अब इन दोनों खिलाड़ियों को बाद भारत को एक और बड़ा झटका लगा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक टीम के युवा ऑलराउंडर वाशिंगटन सुंदर भी अब पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। वाशिंगटन सुंदर को भी उंगली में चोट लगी है और इसकी वजह से ही वो टेस्ट सीरीज हुए।

वाशिंगटन सुंदर पहले वार्म-अप मैच में काउंटी इलेवन टीम का हिस्सा था। वो रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम के खिलाफ काउंटी इलेवन टीम में शामिल किए गए थे, लेकिन उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला था। बताया जा रहा है कि, इस तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच के दौरान ही उनकी उंगली में चोट लगी है। टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक सुंदर की उंगली की चोट पर पूरी रिपोर्ट अभी बाकी है, लेकिन ये लगभग साफ हो गया है कि वो टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। इतने सारे दौरों में ये दूसरा मौका है जब सुंदर यूके से बिना कोई इंटरनेशनल मैच खेले स्वदेश वापस लौट रहे हैं।

वाशिंगटन सुंदर के बाहर होने से टीम में उनकी जगह अक्षर पटेल ले सकते हैं। हालांकि सुंदर अगर टीम से बाहर नहीं भी होते तो आर अश्विन और रवींद्र जडेजा के होतो उन्हें शायद ही प्लेइंग इलेवन में मौका मिलता। लगातार इस तरह से तीन खिलाड़ियों का बाहर होना भारतीय टीम के लिए अच्छे संकेत नहीं हैं क्योंकि भारत को पांच मैचों की लंबी टेस्ट सीरीज खेलनी है जिसकी शुरुआत 4 अगस्त से होगी।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it