खेल

बिग बैश लीग : मिचेल स्टार्क की जगह लेंगे तेज गेंदबाज गुरिंदर संधू

Bharti sahu
4 Dec 2020 10:48 AM GMT
बिग बैश लीग : मिचेल स्टार्क की जगह लेंगे  तेज गेंदबाज गुरिंदर संधू
x
बिग बैश लीग के अगले संस्करण के लिए सिडनी सिक्सर्स ने एक बड़ा बदलाव किया है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | बिग बैश लीग के अगले संस्करण के लिए सिडनी सिक्सर्स ने एक बड़ा बदलाव किया है। प्रबंधन ने मिचेल स्टार्क की जगह पर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व वनडे तेज गेंदबाज गुरिंदर संधू को कॉल की है। स्टार्क अभी भारत के खिलाफ सीरीज खेल रहे हैं जिसके बाद वह टेस्ट ड्यूटी देंगे। स्टार्क 15 जनवरी को ब्रिस्बेन के गाबा में शुरू होने वाले गर्मी के अंतिम टेस्ट के बाद सिक्सर्स में वापस आ सकते हैं लेकिन तब उनकी जगह संधू लेंगे।

2015 में दो एकदिवसीय मैच खेलने वाले संधू इससे पहले सिडनी थंडर के सदस्य रहे। संधू ने अपने चुनाव पर कहा- मैं सिडनी सिक्सर्स ने जो मुझे अवसर प्रदान किया है उसके लिए मैं बहुत शुक्रगुजार हूं है। मैं सिर्फ यहां अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने जा रहा हूं जो मैं कर सकता हूं। मैं लोगों के साथ ट्रेनिंग करूंगा और कोशिश करूंगा कि यह सीखूं कि मैं और क्या कर सकता हूं। मैं केवल 27 वर्ष का हूं, इसलिए मुझे अभी भी बहुत कुछ करना बाकी है।
संधू ने कहा- मेरे पास कुछ ऐसा अनुभव है जो मैं सिडनी सिक्सर्स के साथ बांट सकता हूं। सिक्सर्स ने सोमवार को सिडनी में अपना प्रशिक्षण शिविर शुरू किया और कल होबार्ट के लिए उड़ान भरेंगे। 10 दिसंबर को ब्लंडस्टोन एरीना में होबार्ट हरिकेन्स के खिलाफ अपने खिताब की रक्षा के लिए मैच खेलेंगे।
ऐसा है गुरिंदर संधू का रिकॉर्ड
वनडे : 2 मैच, 3 विकेट
फस्र्ट क्लास : 33 मैच, 73 विकेट
लिस्ट ए : 56 मैच, 104 विकेट
टी-30 : 50 मैच, 42 विकेट


Next Story