Top
खेल

हार्दिक पांड्या की फिटनेस पर भुवनेश्वर कुमार ने दी अपडेट, तीसरे वनडे में खेलेंगे या नहीं हुआ साफ

Pushpa Bilaspur
23 July 2021 2:04 AM GMT
हार्दिक पांड्या की फिटनेस पर भुवनेश्वर कुमार ने दी अपडेट, तीसरे वनडे में खेलेंगे या नहीं हुआ साफ
x

फाइल फोटो 

नई दिल्ली, । कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या एक बार नहीं बल्कि दो-दो बार गेंदबाजी के दौरान पीठ दर्द से परेशान नजर आए। उन्होंने दूसरे वनडे में चार ओवर गेंदबाजी की जिसमें 20 रन दिए और उन्हें कोई सफलता नहीं मिली। इतने कम ओवर फेंकने और अपनी फिटनेस को लेकर परेशान दिखे हार्दिक पांड्या को लेकर क्रिकेट फैंस के मन में ये सवाल उठने लगे कि, क्या वो तीसरे वनडे में खेल पाएंगे या नहीं। अब टीम इंडिया के उप-कप्तान भुवनेश्वर कुमार ने उनकी फिटनेस के बारे में अपडेट दिया है जो फैंस के लिए खुशी देने वाली है।

भुवनेश्वर कुमार ने हार्दिक पांड्या की फिटनेस को लेकर किसी भी तरह की चिंता से इनकार कर दिया। दूसरे वनडे में भारत के मिली तीन विकेट से जीत के बाद उन्होंने कहा कि, जितना मैं जानता हूं कि उन्हें कोई परेशानी नहीं है और उनकी फिटनेस को लेकर चिंता वाली कोई बात नहीं है। मैं पूरी तरह से श्योर हूं कि वो ठीक हैं। भारतीय टीम ने श्रीलंका को तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले दो मैचों में हराकर सीरीज पर कब्जा कर लिया है और तीसरा वनडे मैच दोनों देशों के बीच शुक्रवार को खेला जाएगा।
हालांकि इन दोनों वनडे मैचों में हार्दिक पांड्या का अब तक प्रदर्शन ज्यादा अच्छा नहीं रहा है और बतौर ऑलराउंडर वो ज्यादा प्रभाव नहीं छोड़ पाए हैं। हार्दिक पांड्या इस वक्त भारतीय क्रिकेट टीम के लिए काफी अहम हैं क्योंकि बतौर तेज गेंदबाज ऑलराउंडर उनके होने से टीम इंडिया के शानदार संतुलन मिलता है। टी20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए हार्दिक अहम खिलाड़ी हैं और उनका पूरी तरह से फिट होना जरूरी है। हार्दिक को लेकर टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी लक्ष्मण शिवरामाकृष्णन ने कहा था कि, अगर वो अपनी पूरी फिटनेस से खेलते हैं तो टीम इंडिया की जीतने की संभावना किसी भी मुकाबले में दोगुनी हो जाती है।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it