खेल

भुवनेश्वर कुमार और उनकी पत्नी को कोरोना होने का अंदेशा! एहतियातन घर पर ही क्वारंटीन होने का फैसला किया

Mohit
1 Jun 2021 7:53 AM GMT
भुवनेश्वर कुमार और उनकी पत्नी को कोरोना होने का अंदेशा! एहतियातन घर पर ही क्वारंटीन होने का फैसला किया
x
भुवी ने अभी तक भारत के लिए 21 टेस्ट, 117 वनडे और 48 टी20 मुकाबले खेले हैं. उन्होंने दिसंबर 2012 में भारतीय टीम में डेब्यू किया था

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) और उनकी पत्नी नूपुर नागर (Nupur Nagar) के कोरोना लक्षण दिखने पर घर पर ही क्वारंटीन होने की खबर है. यह क्रिकेटर और उनकी पत्नी अभी मेरठ में अपने घर पर ही हैं. भुवनेश्वर कुमार और नूपुर ने एहतियातन घर पर ही क्वारंटीन होने का फैसला किया. दोनों में कोरोना जैसे लक्षण दिखाई दिए थे. न्यूज 18 ने यह खबर दी है. हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि वे दोनों पॉजिटिव हैं. कुछ दिन पहले ही भुवनेश्वर की मां कोरोना पॉजिटिव मिली थीं. इसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इसके बाद उनके पूरे परिवार का टेस्ट कराया गया था. लेकिन सबके रिजल्ट नेगेटिव आए थे.

भुवनेश्वर कुमार इस समय पारिवारिक मोर्चे पर काफी दिक्कतों का सामना कर रहे हैं. पिछले दिनों इससे पहले भुवनेश्वर कुमार के पिता किरणपाल सिंह का निधन हो गया था. वे 63 साल के थे. लीवर कैंसर के चलते उन्होंने अंतिम सांस ली थी. काफी समय से उनका इलाज चल रहा था. भुवी अभी इंग्लैंड के दौरे पर जाने वाली भारतीय टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं हैं. हालांकि उनके श्रीलंका दौरे पर वनडे और टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया के साथ जाने की संभावना है. इस दौरे के लिए उन्हें टीम इंडिया की कप्तानी का दावेदार भी माना जा रहा है. वे इंग्लैंड के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज में भी खेले थे. यहां उन्होंने कमाल का प्रदर्शन किया था.
ऐसा रहा है भुवी का करियर
भुवी ने अभी तक भारत के लिए 21 टेस्ट, 117 वनडे और 48 टी20 मुकाबले खेले हैं. उन्होंने दिसंबर 2012 में भारतीय टीम में डेब्यू किया था. उनके नाम इंटरनेशनल क्रिकेट में 246 विकेट हैं. हालांकि पिछले कुछ समय में चोटों के चलते उनके करियर पर बुरा असर पड़ा है. पिछले साल आईपीएल के दौरान भी वे चोटिल हो गए थे. वे करीब तीन-चार महीने तक क्रिकेट से दूर रहे थे. इसके बाद उन्होंने अभी मार्च के महीने में ही फिर से टीम इंडिया में जगह बनाई थी.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta