खेल

आईलीग फुटबॉल टूर्नामेंट के विजेता बने भवानीपुर एफसी

Bharti sahu
15 Oct 2020 8:24 AM GMT
आईलीग फुटबॉल टूर्नामेंट के विजेता बने भवानीपुर एफसी
x
फिलिप अदजाह और पंकज मोउला के गोल की मदद से भवानीपुर एफसी ने आईलीग फुटबॉल टूर्नामेंट के क्वालीफायर में बुधवार को यहां रोमांचक मुकाबले में गढ़वाल एफसी को 2-1 से हरा दिया।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | फिलिप अदजाह और पंकज मोउला के गोल की मदद से भवानीपुर एफसी ने आईलीग फुटबॉल टूर्नामेंट के क्वालीफायर में बुधवार को यहां रोमांचक मुकाबले में गढ़वाल एफसी को 2-1 से हरा दिया।भवानीपुर एफसी की टीम को इस मैच में जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा था। टीम ने अपने पिछले मुकाबले में एफसी बेंगलुरू यूनाईटेड को हराया था जबकि गढ़वाल एफसी की टीम लगातार दो हार के बाद इस मैच में खेल रही थी और उसने इस मैच से पहले कोई गोल भी नहीं किया था।

घाना के स्ट्राइकर अदजाह ने आठवें मिनट में भावनीपुर की टीम को बढ़त दिलाई जिन्होंने अरिजीत बागुई के शानदार पास पर मूव बनाते हुए गोल दागा। गढ़वाल एफसी टीम ने इसके बाद गोल करने के दो अच्छे मौके गंवाए। स्थानापन्न खिलाड़ी अफदल वारिकोडन के पास 16वें मिनट में गोल दागने का मौका था लेकिन उनके प्रयास को शिल्टन पॉल ने रोक दिया।

पॉल ने अगले ही मिनट में फ्री किक पर शॉट रोका लेकिन गेंद राहुल दास के पास पहुंच गई जो हैडर से गोल करने में नाकाम रहे। भवानीपुर की टीम मध्यांतर तक 1-0 से आगे थी। मध्यांतर के बाद पांचवें मिनट में ही राज के शानदार क्रॉस पर पंकज ने हैडर से गोल दागकर अपनी टीम को 2-0 से आगे कर दिया। गढ़वाल एफसी की टीम के लिए 76वें मिनट में वारिकोडन ने टूर्नामेंट का पहला गोल किया। इस जीत से भवानीपुर के मोहम्मडन स्पोर्टिंग के बराबर छह अंक हो गए हैं जबकि गढ़वाल एफसी की टीम आईलीग में क्वालीफाई करने की दौड़ से बाहर हो गई है।


Next Story