खेल

बेंगलुरु बुल्स ने प्रो कबड्डी लीग के मौजूदा सीजन की हासिल की 8वीं जीत, तालिका में शीर्ष स्थान पर

Bharti sahu
24 Jan 2022 9:03 AM GMT
बेंगलुरु बुल्स ने प्रो कबड्डी लीग के मौजूदा सीजन की हासिल की 8वीं जीत, तालिका में शीर्ष स्थान पर
x
पवन सहरावत की कप्तानी वाली टीम बेंगलुरु बुल्स ने प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League-2021) के मौजूदा सीजन की अपनी 8वीं जीत दर्ज की और एक बार फिर से तालिका में शीर्ष स्थान हासिल कर लिया.

पवन सहरावत की कप्तानी वाली टीम बेंगलुरु बुल्स ने प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League-2021) के मौजूदा सीजन की अपनी 8वीं जीत दर्ज की और एक बार फिर से तालिका में शीर्ष स्थान हासिल कर लिया. बेंगलुरु ने तेलुगू टाइटंस को 36-31 से मात दी. वहीं, हरियाणा स्टीलर्स ने बेहद रोमांचक अंदाज में यूपी योद्धा को 1 अंक से हरा दिया. बेंगलुरु बुल्स अब 46 अंकों के साथ टॉप पर है जिसके 14 मैचों से 46 अंक हैं. वहीं, दूसरे नंबर पर मौजूद दबंग दिल्ली के 12 मैचों में 7 जीत से 43 अंक हैं. टाइटंस को सीजन की 10वीं हार झेलनी पड़ी और वह 12 टीमों की तालिका में सबसे निचले स्थान पर है.

प्रो कबड्डी लीग में रविवार को खेले गए दिन के दूसरे मुकाबले में बेंगलुरु ने शुरुआती हाफ में ही 11 अंकों की बढ़त बना ली थी. पहले हाफ में टाइटंस जहां 11 ही अंक जुटा सका वहीं, बेंगलुरु ने 22 अंक हासिल कर लिए. दूसरे हाफ में टाइटंस ने वापसी की कोशिश की और बेंगलुरु से 6 अंक ज्यादा हासिल किए. इस दौरान टाइटंस ने 20 जबकि बेंगलुरु ने 14 अंक जुटाए और बुल्स ने 5 अंकों से मुकाबला अपने नाम कर लिया. बेंगलुरु के कप्तान पवन सहरावत ने सबसे ज्यादा 12 अंक हासिल किए जबकि टाइटंस के रेडर अंकित बेनीवाल ने 7 अंक बनाए.
दिन के पहले मुकाबले में हरियाणा ने शुरुआती हाफ में ही 1 अंक की बढ़त बनाई थी जिसके बाद दूसरे हाफ में दोनों ही टीमों ने एक बराबर 21-21 अंक हासिल किए. ऐसे में हरियाणा ने मुकाबला अपने नाम कर लिया. हरियाणा ने 13 मैचों में अपनी छठी जीत दर्ज की जबकि यूपी को इतने ही मुकाबलों में 5वीं हार झेलनी पड़ी. यूपी योद्धा ने पहले हाफ में 14 अंक जुटाए जबकि हरियाणा ने 15 अंक हासिल किए. यही अंतर मुकाबले के अंत तक बरकरार रहा और यूपी को हार झेलनी पड़ी.
यूपी के लिए रेडर श्रीकांत जाधव ने सबसे ज्यादा 10 अंक हासिल किए जबकि हरियाणा के लिए ऑलराउंडर रोहित गुलिया ने 7 जबकि डिफेंडर मोहित, जयदीप और रेडर विनय ने 5-5 अंक जुटाए. यूपी योद्धा को सीजन की 5वीं हार झेलनी पड़ी और टीम 39 अंकों के साथ तालिका में चौथे नंबर पर है जबकि हरियाणा टीम इतने ही अंकों के साथ उससे एक स्थान नीचे है. यूपी ने 13 में से 5 मैच जीते जबकि 3 टाई रहे. वहीं, हरियाणा ने 13 में से 6 मैच जीते जबकि 2 ड्रॉ रहे.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta