खेल

बेन स्टोक्स अंतिम ओवर में टी-शर्ट में मुंह छुपाकर रोने लगे, इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा VIDEO

Subhi
10 Jan 2022 3:09 AM GMT
बेन स्टोक्स अंतिम ओवर में टी-शर्ट में मुंह छुपाकर रोने लगे, इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा VIDEO
x
ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) पर खेला गया एशेज चौथा टेस्ट सही मायनों में असली टेस्ट क्रिकेट साबित हुआ। इस मुकाबले में आखिर में रोमांच अपनी चरमसीमा पर था।

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) पर खेला गया एशेज चौथा टेस्ट सही मायनों में असली टेस्ट क्रिकेट साबित हुआ। इस मुकाबले में आखिर में रोमांच अपनी चरमसीमा पर था। इंग्लैंड के 9 विकेट गिर चुके थे। ऑस्ट्रेलियाई टीम जीत से केवल एक विकेट दूर थी जबकि मैच ड्रॉ कराने के लिए इंग्लैंड के पास दो ओवर बचे थे। लेकिन इंग्लैंड के निचले क्रम के बल्लेबाजों, खासकर स्टुअर्ट ब्रॉड और जेम्स एंडरसन ने अपना पूरा अनुभव झोंकते हुए बेहद दबाव के बीच अंतिम 2 ओवर बल्लेबाजी करके इंग्लैंड की हार टाल दी और मैच ड्रॉ कराकर साथ में पवेलियन लौटे। मुकाबले के अंतिम ओवर में हर किसी की सांसे अटकी हुई थी। ऐसे समय में इंग्लैंड के ड्रेसिंग रूम का माहौल देखने लायक था।

ऑलराउंडर बेन स्टोक्स के दिल की धड़कन शायद ही पहले कभी इतना धड़का होगा, जितना कि अंतिम ओवर में धड़क रहा था। वह अंतिम ओवर की आखिरी गेंद नहीं देखना चाहते थे। आखिरी के रोमांच को देखते हुए स्टोक्स का डर समझा जा सकता था। आखिरी गेंद पर स्टोक्स इतने डरे हुए थे कि वह टी-शर्ट में मुंह छुपाकर बैठे हुए थे। सोशल मीडिया पर स्टोक्स के कुछ फोटो और वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें वो अपनी टी-शर्ट में मुंह छुपाकर बैठे हुए दिखाई दे रहे है। ऐसा लग रहा है कि स्टोक्स आखिरी गेंद से पहले ही रोते हुए दिखाई दे रहे हैं।

अंतिम ओवर में स्टोक्स बाउंड्री लाइन पर बैठे थे। कैमरे ने जब स्टोक्स पर फोकस किया तो वह चेहरा छुपा रहे थे। उनके लिए दिल की धड़कनों पर काबू रखना मुश्किल होने लगा होगा। इंग्लैंड यहां जीतने के लिए नहीं बल्कि हार टालने के संघर्ष कर रहा था और वो अपना सबकुछ झोंक चुका था। मेहमान टीम के लिए हार को टालना, किसी जीत से कम नहीं थी और जैसे ही उसने मैच ड्रॉ कराया उसके बाद स्टोक्स की आंखों की चमक देखने लायक थी। वह साथी खिलाड़ियों से हाथ मिला रहे थे।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta