खेल

बेन स्टोक्स सीएसके में कप्तान के रूप में एमएस धोनी की जगह ले सकते हैं: स्कॉट स्टायरिस

Kunti Dhruw
24 Dec 2022 7:22 AM GMT
बेन स्टोक्स सीएसके में कप्तान के रूप में एमएस धोनी की जगह ले सकते हैं: स्कॉट स्टायरिस
x
KOCHI: न्यूजीलैंड के पूर्व क्रिकेटर स्कॉट स्टायरिस इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 2023 संस्करण के लिए मिनी-नीलामी में इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान और ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को खरीदने के चेन्नई सुपर किंग्स के फैसले को कप्तान के उत्तराधिकारी को खोजने के प्रयास के रूप में देखते हैं। म स धोनी।
धोनी, जिन्होंने 2022 के संस्करण में कप्तानी छोड़ दी थी, लेकिन रवींद्र जडेजा के नेतृत्व में टीम के खराब प्रदर्शन के कारण बागडोर वापस लेने के लिए मजबूर किया गया था, शायद इस सीजन में आखिरी बार सीएसके का नेतृत्व करेंगे क्योंकि वह घरेलू प्रशंसकों के सामने विदाई लेना चाहते हैं। चेन्नई में।
41 वर्षीय चार बार के आईपीएल विजेता कप्तान जल्द ही अंतिम बार रिटायर होने वाले हैं, सीएसके टीम की कमान संभालने के लिए किसी की तलाश कर रहा है और स्टायरिस का मानना ​​है कि स्टोक्स वह व्यक्ति हैं।
Jio Cinema पर नीलामी के बाद के कार्यक्रम के दौरान अपनी टिप्पणी में, स्टायरिस ने सुझाव दिया कि धोनी सीधे स्टोक्स को कप्तानी सौंप देंगे। "मुझे ऐसा लगता है, मुझे लगता है कि वह कप्तान होगा। हमने एमएस धोनी को कप्तानी की कोशिश करते और पास करते देखा है, वह आईपीएल के बीच नियमित रूप से क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं। यह एमएस धोनी के लिए बैटन पास करने का एक मौका है। मुझे लगता है हां, वे इसे तुरंत कर देंगे। बेन स्टोक्स कप्तान होंगे," स्टायरिस ने कहा।
स्टोक्स विश्व क्रिकेट में सबसे अधिक मांग वाले ऑलराउंडरों में से एक हैं। उनके पास कप्तानी का अनुभव है और वह आईपीएल में अलग-अलग टीमों के लिए खेल चुके हैं। इस सीज़न में धोनी के नेतृत्व में, उन्हें सीएसके में बसने का भी समय मिलेगा और वह सीज़न के अंत तक या आईपीएल के अगले संस्करण से पहले कार्यभार संभालने के लिए तैयार होंगे।

सोर्स - IANS

{जनता से रिश्ता इस खबर की पुष्टि नहीं करता है ये खबर जनसरोकार के माध्यम से मिली है और ये खबर सोशल मीडिया में वायरल हो रही थी जिसके चलते इस खबर को प्रकाशित की जा रही है। इस पर जनता से रिश्ता खबर की सच्चाई को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं करता है।}

Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story