खेल

शानदार प्रदर्शन से बेल्जियम की रूस पर जीत

Bharti sahu
13 Jun 2021 8:03 AM GMT
शानदार प्रदर्शन से बेल्जियम की रूस पर जीत
x
सेंट पीटर्सबर्ग (रूस)। रोमेलु लुकाकु के दो गोल की मदद से बेल्जियम ने यूरोपीय फुटबॉल चैंपिय​नशिप यूरो 2020 के अपने पहले मैच में रूस को 3-0 से हराया।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | सेंट पीटर्सबर्ग (रूस)। रोमेलु लुकाकु के दो गोल की मदद से बेल्जियम ने यूरोपीय फुटबॉल चैंपिय​नशिप यूरो 2020 के अपने पहले मैच में रूस को 3-0 से हराया। लुकाकु ने अपना पहला गोल दागने के बाद डेनमार्क के खिलाड़ी क्रिस्टियन एरिक्सन के लिये भावुक संदेश भी भेजा।

वह 10वें मिनट में गोल करने के बाद टेलीविजन कैमरा के पास गये और उसे दोनों हाथों से पकड़कर कहा, ''क्रिस, क्रिस, आई लव यू।''

लुकाकु इटली की टीम इंटर मिलान में एरिक्सन के साथी हैं। एरिक्सन डेनमार्क और फिनलैंड के बीच मैच के दौरान मैदान पर बेहोश हो गये थे। इस कारण यह मैच 90 मिनट तक रुका रहा था।
बेल्जियम का मैच शुरू होने तक यह समाचार मिल गया था कि एरिक्सन की स्थिति स्थिर है। बेल्जियम की तरफ से स्थानापन्न थामस मुनीर ने 34वें मिनट में दूसरा गोल किया।
लुकाकु ने 26,264 दर्शकों के सामने 88वें मिनट में तीसरा गोल करके शीर्ष रैंकिंग के बेल्जियम की बड़ी जीत सुनिश्चित की।मैच शुरू होने से पहले बेल्जियम के ​खिलाड़ियों ने एक घुटने के बल पर बैठकर नस्लवाद के खिलाफ अपना समर्थन भी व्यक्त किया


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta