खेल

श्रीलंका दौरे से पहले राहुल द्रविड़ ने स्पिनर युजवेंद्र चहल को दिया खास मैसेज, बोले यह बड़ी बात

Subhi
11 July 2021 4:38 AM GMT
श्रीलंका दौरे से पहले राहुल द्रविड़ ने स्पिनर युजवेंद्र चहल को दिया खास मैसेज, बोले यह बड़ी बात
x
टी20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया का श्रीलंका दौरा बेहद ही खास माना जा रहा हैं |

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) से पहले टीम इंडिया (India) का श्रीलंका (Sri Lanka) दौरा बेहद ही खास माना जा रहा हैं. श्रीलंका दौरे के लिए राहुल द्रविड़ (rahul Dravid) को हेड कोच बनाया गया हैं. फैंस भी राहुल द्रविड़ की कोचिंग देखने को बेताब हैं. टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने राहुल द्रविड़ के मार्गदर्शन में काम करने के अपने अनुभव साझा किए हैं. चहल के लिए ये दौरा बहुत ही खास है. चहल का हाल ही में खराब प्रदर्शन रहा और अब श्रीलंका में शानदार प्रदर्शन करके वह टी20 विश्‍व कप के लिए राष्‍ट्रीय टीम में अपनी जगह पक्‍की करना चाहते हैं.

चहल ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि राहुल द्रविड़ ने कहा कि तुम्‍हें जो करना हो करो, लेकिन पूरा ध्‍यान रखो कि क्‍या कर रहे हो. तुम सीनियर हो और टीम के युवाओं को मार्गदर्शन देने की जरूरत है. यह सीरीज मेरे लिए महत्‍वपूर्ण है और मुझे इस पर पूरा ध्‍यान लगाना चाहिए.

चहल ने आगे कहा कि मैं लंबे समय बाद वनडे सीरीज खेल रहा हूं. हम यहां दो अभ्‍यास मैच खेल चुके हैं. वनडे से टी20 अलग है. मैंने 50 से ज्‍यादा वनडे खेले हैं तो कोई दिक्‍कत नहीं और जब मैं गेंदबाजी करता हूं तो सिर्फ ध्‍यान बल्‍लेबाज को आउट करने पर लगाता हूं.

बता दें कि लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल वनडे में पहले अपनी शैली को साबित कर चुके हैं, लेकिन पिछले कुछ समय से वह खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. चहल को राष्‍ट्रीय टीम में वापसी के लिए यह दौरा महत्‍वपूर्ण है. भारतीय टीम श्रीलंका में तीन वनडे और तीन टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने के लिए तैयार है. भारत और श्रीलंका के बीच पहला वनडे मुकाबला 18 जुलाई को खेला जाएगा.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta