खेल

इस वजह से T20 World Cup में भारत को मिली हार : रवि शास्त्री

Bharti sahu
5 April 2022 4:14 PM GMT
इस वजह से T20 World Cup में भारत को मिली हार : रवि शास्त्री
x
टी20 वर्ल्ड कप 2021 भारतीय टीम के लिए अच्छा नहीं रहा था. टीम इंडिया को पाकिस्तान के खिलाफ 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा.

टी20 वर्ल्ड कप 2021 भारतीय टीम के लिए अच्छा नहीं रहा था. टीम इंडिया को पाकिस्तान के खिलाफ 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. वहीं, न्यूजीलैंड के खिलाफ भी भारतीय टीम को 8 विकेट की करारी हार झेलनी पड़ी. अब भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने बड़ा खुलासा किया है.

शास्त्री ने किया ये खुलासा
भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने बड़ा खुलासा किया है रवि शास्त्री ने कहा, 'मैं नटराजन के लिए बेहद खुश हूं. हमें वर्ल्ड कप में उसकी कमी खली. अगर वह फिट होता तो उसका खेलना निश्चित था.' शास्त्री ने आगे कहा कि वह इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान चोटिल हो गया था. वह डेथ ओवरों का विशेषज्ञ गेंदबाज है और वह शानदार यॉर्कर फेंकता है. उसके पास शानदार गति है, वह आपकी सोच से भी थोड़ी ज्यादा स्पीड से गेंदबाजी करता है.
आईपीएल में दिखाया दम
टी. नटराजन 31 साल के हैं और सनराइजर्स हैदराबाद टीम ने उन्हें चार करोड़ रुपये में खरीदा था. उन्होंने 12 महीने के बाद प्रभावी वापसी करते हुए लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ चार ओवर में 26 रन देकर दो विकेट चटकाए. टीम को हालांकि 12 रन से हार का सामना करना पड़ा, जो उसकी लगातार दूसरी हार है.
ऑस्ट्रेलिया में किया शानदार प्रदर्शन
पिछले साल की शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया में भारत की टेस्ट सीरीज में ऐतिहासिक जीत के दौरान नटराजन ने प्रभावित किया था, लेकिन घुटने की चोट के कारण वह पिछले साल ज्यादातर समय क्रिकेट से दूर रहे. उन्होंने सोमवार को आईपीएल-15 में सनराइजर्स हैदराबाद के दूसरे मैच के साथ वापसी की.
भारत के लिए खेले तीनों ही फॉर्मेट
ऑस्ट्रेलिया के 2020-21 के यादगार दौरे पर जब इस तेज गेंदबाज ने तीनों फॉर्मेट में भारत की ओर से डेब्यू किया था तो शास्त्री टीम इंडिया के मुख्य कोच थे. पूर्व कोच रवि शास्त्री ने डेथ ओवरों के विशेषज्ञ के रूप में टी नटराजन की सराहना करते हुए कहा कि भारत को यूएई में टी20 वर्ल्ड कप 2021 के दौरान इस तेज गेंदबाज की कमी खली.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta