खेल

पूर्वोत्तर राज्यों में इनडोर क्रिकेट प्रशिक्षण सुविधा का निर्माण करेगा बीसीसीआई

Kunti Dhruw
17 Dec 2022 11:30 AM GMT
पूर्वोत्तर राज्यों में इनडोर क्रिकेट प्रशिक्षण सुविधा का निर्माण करेगा बीसीसीआई
x
नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने अरुणाचल प्रदेश, मणिपुर, मिजोरम, मेघालय, नागालैंड सिक्किम में इंडोर क्रिकेट ट्रेनिंग फैसिलिटी के निर्माण के लिए रिक्वेस्ट फॉर प्रपोजल और एनुअल मेंटेनेंस जारी करने की घोषणा की। बीसीसीआई एक निविदा प्रक्रिया के माध्यम से अरुणाचल प्रदेश, मणिपुर, मिजोरम, मेघालय, नागालैंड सिक्किम में इंडोर क्रिकेट प्रशिक्षण सुविधा की निर्माण सेवाएं प्रदान करने और वार्षिक रखरखाव के लिए प्रतिष्ठित संस्थाओं से बोली आमंत्रित करता है।
पात्रता आवश्यकताओं, बोलियों को प्रस्तुत करने की प्रक्रिया, अधिकारों और दायित्वों आदि सहित निविदा प्रक्रिया को नियंत्रित करने वाले विस्तृत नियम और शर्तें 'प्रस्ताव के लिए अनुरोध' ("आरएफपी") में निहित हैं, जो कि एक के भुगतान की प्राप्ति पर उपलब्ध कराया जाएगा। INR 2,00,000 (केवल भारतीय रुपये दो लाख) का गैर-वापसी योग्य शुल्क और कोई भी लागू वस्तु एवं सेवा कर। आरएफपी दस्तावेजों को प्राप्त करने की प्रक्रिया को इस नोटिस के अनुबंध ए में सूचीबद्ध किया गया है। आरएफपी 8 जनवरी 2023 तक खरीद के लिए उपलब्ध रहेगा। इच्छुक पार्टियों से अनुरोध है कि वे अनुबंध ए में निर्धारित प्रक्रिया के अनुसार आरएफपी की खरीद के लिए किए गए भुगतान का विवरण [email protected] पर ईमेल करें। यह है स्पष्ट किया कि आरएफपी दस्तावेजों को गैर-वापसी योग्य आरएफपी शुल्क के भुगतान की पुष्टि होने पर ही साझा किया जाएगा।

{ जनता से रिश्ता इस खबर की पुष्टि नहीं करता है ये खबर जनसरोकार के माध्यम से मिली है और ये खबर सोशल मीडिया में वायरल हो रही थी जिसके चलते इस खबर को प्रकाशित की जा रही है। इस पर जनता से रिश्ता खबर की सच्चाई को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं करता है।}

Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story