खेल

BCCI ने सत्र के आयु वर्ग के मुकाबलों को किया निलंबित

Bharti sahu
17 March 2021 2:45 PM GMT
BCCI ने सत्र के आयु वर्ग के मुकाबलों को किया निलंबित
x
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने सत्र के आयु वर्ग के मुकाबलों को निलंबित कर दिया है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने सत्र के आयु वर्ग के मुकाबलों को निलंबित कर दिया है। बीसीसीआई ने यह फैसला देश में बढ़ते कोरोना वायरस के मामले और 10वीं तथा 12वीं के छात्रों की बोर्ड परीक्षाओं को देखते हुए लिया है। बीसीसीआई ने कहा कि वह इन मैचों को जून-जुलाई में कराने की कोशिश करेगा।

बीसीसीआई ने राज्य संघों को लिखे पत्र में कहा, "राज्यों में स्थिति ठीक नहीं है और देश के कई हिस्सों में 10वीं और 12वीं की बोर्ड की परीक्षा है। यह जरूरी है कि हमारे युवा खिलाड़ी अपनी परीक्षा पर ध्यान केंद्रित करें। हमारे लिए खिलाड़ियों की सुरक्षा सर्वोच्च प्राथमिकता है। हम आप सभी को आश्वासन देते हैं कि आईपीएल के बाद किसी भी उपलब्ध विंडो में हम आयु वर्गो के टूर्नामेंट कराएंगे।"

वहीं राजकोट में सीनियर महिला वनडे टूर्नामेंट के नॉकआउट मुकाबले आयोजित कराए जाएंगे। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इस टूर्नामेंट के नॉकआउट मुकाबलों की मेजबानी सौराष्ट्र क्रिकेट संघ (एससीए) को दी है।नॉकआउट मुकाबलों में चार क्वार्टर फाइनल, दो सेमीफाइनल, एक एलिमिनेटर और फाइनल मुकाबला शामिल है। एलिमिनेटर मुकाबला 28 मार्च को होगा, जबकि क्वार्टर फाइनल मुकाबले क्रमश: 29 तथा 30 मार्च को होंगे। पहला सेमीफाइनल एक तथा दूसरा सेमीफाइनल दो अप्रैल को होगा। फाइनल मुकाबला चार अप्रैल को होगा। राजकोट ने पहले से ही एलीट बी ग्रुप मुकाबलों की मेजबानी की थी, जिसमें रेलवे, बंगाल, सौराष्ट्र, हरियाणा, असम और उत्तराखंड शामिल थे।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta