खेल

कोहली के इस्तीफा के बाद बीसीसीआई सचिव जय शाह की आई प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा ?

Bharti
15 Jan 2022 4:52 PM GMT
कोहली के इस्तीफा के बाद बीसीसीआई  सचिव जय शाह की आई प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा ?
x
साउथ अफ्रीका दौरे पर टेस्ट सीरीज में मिली हार के बाद विराट कोहली ने टेस्ट टीम की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया

साउथ अफ्रीका दौरे पर टेस्ट सीरीज में मिली हार के बाद विराट कोहली ने टेस्ट टीम की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया। शनिवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने पद को छोड़ने की जानकारी साझा की। कोहली ने आइसीसी टी20 विश्व कप से पहले पिछले साल इस फार्मेट की कप्तानी छोड़ी थी जबकि चयनकर्ताओं ने वनडे की कप्तानी से उनको हटाने का फैसला लिया था। कोहली के टेस्ट कप्तानी छोड़ने पर बीसीसीआई के सचिव जय शाह, पूर्व कोच रवि शास्त्री के साथ साथ कई पूर्व दिग्गजों ने प्रतिक्रिया दी है।

विराट के अचानक टेस्ट कप्तानी को छोड़ने की घोषणा पर हर तरफ से प्रतिक्रिया आ रही है। बीसीसीआइ की तरफ से उनके इस फैसले पर शुभकामनाएं दी गई। उनको सफल 68 टेस्ट मैच में कप्तानी पर बधाई दी गई और बेहतर भविष्य को लेकर भी संदेश दिया गया।
बीसीसीआइ सचिव जय शाह ने लिखा, कप्तानी के बेहतरीन कार्यकाल के लिए आपको शुभकामनाएं। विराट की कप्तानी में टीम में फिटनेस को लेकर गजब का बदलाव देखने को मिला। भारत में ही नहीं बल्कि भारत के बाहर भी जाकर टीम ने शानदार कामयाबी हासिल की। इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया में हासिल की गई जीत बेहद लाजवाब रही।
पूर्व ओपनर वसीम जाफर ने लिखा, जब विराट कोहली ने टेस्ट में कप्तानी ली थी तो भारत का विदेश में जीत हासिल करना उपलब्धि माना जाता था। अब भारतीय टीम को विदेश में हार मिलती है तो यह उलटफेर माना जाता है। उन्होंने भारतीय क्रिकेट को काफी दूर तक पहुंचाया है। बतौर कप्तान सफल कार्यकाल के लिए आपको शुभकामनाएं।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it