खेल

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को अस्पताल में मिली छुट्टी, कोरोना को दी मात

jantaserishta.com
31 Dec 2021 8:59 AM GMT
बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को अस्पताल में मिली छुट्टी, कोरोना को दी मात
x

फाइल फोटो 

नई दिल्ली: बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल से छुट्टी मिली. सौरव गांगुली को 27 दिसंबर को कोविड संक्रमित होने पर वुडलैंड्स मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

India की एतिहासिक जीत से हैरान नहीं हैं गांगुली
सेंचुरियन (Centurion) में खेले गए टेस्ट सीरीज (Test Series) के पहले मैच में टीम इंडिया (Team India) ने साउथ अफ्रीका (South Africa) को 113 रनों से हरा दिया है. भारतीय टीम ने तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. सेंचुरियन में टीम इंडिया की ये पहली जीत है. इस एतिहासिक जीत के बाद टीम इंडिया की खूब सराहना हो रही है. कई पूर्व क्रिकेटर विराट कोहली एंड कंपनी को भारत की अब तक की सर्वश्रेष्ठ टीम बता रहे हैं. बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली (BCCI President Sourav Ganguly) ने भी टीम इंडिया की जमकर तारीफ की है.
गांगुली ने कहा कि वह परिणाम से बिल्कुल भी हैरान नहीं हैं. पूर्व कप्तान ने कहा कि मौजूदा सीरीज में विराट कोहली की अगुवाई वाली इस टेस्ट टीम को हराने के लिए दक्षिण अफ्रीका को अपनी पूरी ताकत से खेलना होगा. गांगुली ने ट्विटर पर लिखा कि टीम इंडिया की शानदार जीत ... नतीजे से बिल्कुल भी हैरान नहीं ... इस सीरीज में उसे हराना कठिन होगा. दक्षिण अफ्रीका को ऐसा करने के लिए अपनी पूरी ताकत लगानी होगी. नए साल का आनंद लें.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta