खेल

BCCI ने किया बड़ा ऐलान, इस जगह होंगे IPL के प्लेऑफ के मुकाबले

jantaserishta.com
23 April 2022 3:55 PM GMT
BCCI ने किया बड़ा ऐलान, इस जगह होंगे IPL के प्लेऑफ के मुकाबले
x
बड़ी खबर

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 के प्लेऑफ मुकाबलों को लेकर बीसीसीआई ने अहम ऐलान किया है. शनिवार को हुई बैठक के बाद बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने जानकारी दी है कि प्लेऑफ मुकाबले कोलकाता और अहमदाबाद में कराए जाएंगे, इस दौरान दर्शकों की संख्या पर कोई रोक नहीं रहेगी.

आईपीएल 2022 का पहला प्लेऑफ (24 मई) और एलिमिनेटर (26 मई) कोलकाता के ईडन गार्डन ग्राउंड में आयोजित किया जाएगा, जबकि दूसरा प्लेऑफ (27 मई) और फाइनल (29 मई) मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा.
इतना ही नहीं बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने इस साल के वुमेन्स टी-20 चैलेंजर्स की तारीखों की भी घोषणा कर दी है. 24 से 28 मई के बीच तीन टीमों के बीच लखनऊ के स्टेडियम में सभी मैच खेले जाएंगे.
आपको बता दें कि लंबे वक्त के बाद ऐसा होगा कि आईपीएल के मुकाबलों में 100 फीसदी दर्शक स्टेडियम में मौजूद रहेंगे. कोरोना के कारण इस आईपीएल की शुरुआत में 25 फीसदी दर्शकों के साथ मंजूरी दी गई थी, लेकिन दूसरे फेज़ में इसे 50 फीसदी कर दिया गया था.
कोरोना के कारण ही इस बार आईपीएल के लीग मुकाबले चार स्टेडियम में ही करवाए जा रहे हैं. मुंबई के तीन स्टेडियम और पुणे के एमसीए स्टेडियम में सभी लीग मैच हो रहे हैं. सभी टीमों बायो-बबल में रहकर ही खेल रही हैं.
हालांकि, दिल्ली कैपिटल्स के कैंप में कोरोना का बम फूटा था और दो खिलाड़ियों समेत कुल 6 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इनके अलावा हेड कोच रिकी पोंटिंग के परिवार का एक सदस्य भी कोरोना की चपेट में आया था.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta