खेल

बीसीसीआई ने शीर्षक प्रायोजक अधिकारों के लिए निविदा आमंत्रण जारी करने की घोषणा की

Kunti Dhruw
1 Aug 2023 12:19 PM GMT
बीसीसीआई ने शीर्षक प्रायोजक अधिकारों के लिए निविदा आमंत्रण जारी करने की घोषणा की
x
मुंबई: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने मंगलवार को बीसीसीआई आयोजनों के शीर्षक प्रायोजक अधिकार हासिल करने के लिए प्रतिष्ठित संस्थाओं से बोलियां आमंत्रित कीं।
"निविदा प्रक्रिया को नियंत्रित करने वाले विस्तृत नियम और शर्तें जिनमें पात्रता आवश्यकताएं, बोलियां जमा करने की प्रक्रिया, अधिकार और दायित्व आदि शामिल हैं, 'निविदा के लिए निमंत्रण' ("आईटीटी") में शामिल हैं जो भुगतान प्राप्त होने पर उपलब्ध कराए जाएंगे। बोर्ड ने एक बयान में कहा, 1,00,000 रुपये (केवल एक लाख भारतीय रुपये) और किसी भी लागू वस्तु एवं सेवा कर का गैर-वापसीयोग्य शुल्क।
आईटीटी 21 अगस्त, 2023 तक खरीद के लिए उपलब्ध रहेगा।
इच्छुक पार्टियों से अनुरोध है कि वे अनुबंध ए में निर्धारित प्रक्रिया के अनुसार आईटीटी की खरीद के लिए किए गए भुगतान का विवरण [email protected] पर ईमेल करें।
"बोली जमा करने की इच्छुक किसी भी इच्छुक पार्टी को आईटीटी खरीदना आवश्यक है। हालांकि, केवल आईटीटी में निर्धारित पात्रता मानदंडों को पूरा करने वाले और उसमें निर्धारित अन्य नियमों और शर्तों के अधीन बोली लगाने के लिए पात्र होंगे। यह स्पष्ट किया गया है कि केवल आईटीटी खरीदने से कोई भी व्यक्ति बोली लगाने का हकदार नहीं हो जाता,'' बयान में आगे कहा गया है।
पिछले हफ्ते, बीसीसीआई ने 2023-24 में भारत के घरेलू सत्र के लिए कार्यक्रम की घोषणा की, जिसमें कुल 16 अंतर्राष्ट्रीय मैच होंगे, जिसमें 5 टेस्ट, 3 वनडे और 8 टी20ई शामिल होंगे।
विशेष रूप से, फंतासी गेमिंग प्लेटफॉर्म ड्रीम 11 ने इस साल जून में कथित तौर पर 358 करोड़ रुपये में बीसीसीआई के मुख्य प्रायोजक अधिकार जीते थे। पिछले साल सितंबर में, बीसीसीआई ने घोषणा की कि मास्टरकार्ड ने बीसीसीआई के सभी अंतरराष्ट्रीय और घरेलू घरेलू मैचों के लिए शीर्षक प्रायोजन अधिकार हासिल कर लिए हैं।
Next Story