खेल

बांग्लादेश की महिला क्रिकेटर ने करवाया वेडिंग फोटोशूट... वायरल हुई तस्वीरें

Bharti
21 Oct 2020 8:59 AM GMT
बांग्लादेश की महिला क्रिकेटर  ने करवाया वेडिंग फोटोशूट... वायरल हुई तस्वीरें
x
वेडिंग फोटोशूट अब नया ट्रेंड बन गया है और शादी से पहले बहुत से कपल अलग-अलग थीम के हिसाब से वेडिंग फोटोशूट करवाते हैं। बांग्लादेश की महिला क्रिकेटर संजीदा इस्लाम हाल ही में करवाए गए वेडिंग फोटोशूट के बाद काफी वायरल हो रही है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | वेडिंग फोटोशूट अब नया ट्रेंड बन गया है और शादी से पहले बहुत से कपल अलग-अलग थीम के हिसाब से वेडिंग फोटोशूट करवाते हैं। बांग्लादेश की महिला क्रिकेटर संजीदा इस्लाम हाल ही में करवाए गए वेडिंग फोटोशूट के बाद काफी वायरल हो रही है। उन्होंने क्रिकेट थीम पर आधारित फोटोशूट करवाया है और अब उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।



इस्लाम बांग्लादेश की नेशनल क्रिकेट टीम का हिस्सा हैं और हाल ही में मीम मोसादेक से शादी की है। लेकिन ट्रडिशनल फोटोशूट की बजाय इस्लाम ने क्रिकेट के मैदान में फोटोशूट करवाया। फोटोज में इस्लाम को क्रिकेट बैट हाथ में लिए और शाॅट लगाने वाले पोज देते हुए देखा जा सकता है। इस्लाम की तस्वीरों को आईसीसी ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।आईसीसी ने इस्लाम की इन फोटोज को एक कोलाज के रूप में शेयर करते हुए लिखा, ड्रेस, ज्वेलरी, क्रिकेट बैट। इसी के साथ ही कैप्शन ने आगे लिखा गया कि क्रिकेटर्स के लिए शादी के फोटोशूट ऐसे हों। आईसीसी द्वारा शेयर फोटो को काफी प्यार मिल रहा है।




गौर हो कि 24 वर्षीय इस्लाम रंगपुर की रहने वाली है और साल 2014 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कदम रखा था। इसके बाद से इस्लाम ने 14 वनडे और 32 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं। वह साल 2018 में विमैंस एशिया कप फाइनल का भी हिस्सा रही थी और बांग्लादेश विजेता बना था।










Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it