खेल

हार्दिक पांड्या के फैंस के लिए बुरी खबर, T20 वर्ल्ड कप टीम से होंगे बाहर?

Janta Se Rishta Admin
10 Oct 2021 5:11 PM GMT
हार्दिक पांड्या के फैंस के लिए बुरी खबर, T20 वर्ल्ड कप टीम से होंगे बाहर?
x

DEMO PIC 

आईपीएल 2021 खत्म होने को है और अब हर किसी की नज़र टी20 वर्ल्ड कप पर टिकी है. भारतीय टीम को अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ 24 अक्टूबर को खेलना है. लेकिन वर्ल्ड कप के शुरू होने से पहले सेलेक्टर्स कोई बड़ा फैसला ले सकते हैं. आईपीएल में बॉलिंग नहीं करने वाले हार्दिक पंड्या टी-20 वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा बने रहेंगे या नहीं, इसपर सेलेक्टर्स 15 अक्टूबर तक फैसला ले सकते हैं. पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, भारतीय टीम को 15 अक्टूबर तक आईसीसी को अपनी फाइनल स्क्वॉड सौंपनी है. ऐसे में अभी पूरे पांच दिन बचे हैं, इन्हीं में हार्दिक पंड्या की किस्मत का फैसला हो सकता है. दरअसल, हार्दिक पंड्या बीच में चोटिल थे लेकिन जब उन्होंने आईपीएल के लिए मुंबई इंडियंस में वापसी की तब वह बॉलिंग नहीं कर रहे थे.

वर्ल्ड कप के दौरान टीम इंडिया को एक ऑलराउंडर की जरूरत है, ऐसे में अगर हार्दिक बॉलिंग नहीं कर पाएंगे तो सिर्फ एक बल्लेबाज के तौर पर उन्हें प्लेइंग 11 में जगह देना कप्तान विराट कोहली की चिंता बढ़ा सकता है. वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया ने सिर्फ तीन तेज़ गेंदबाजों को स्क्वॉड में रखा है, क्योंकि उम्मीद थी कि हार्दिक भी चार ओवर फेंक सकते हैं लेकिन उनकी ताजा फिटनेस सही संकेत नहीं दे रही है.

ऐसे में सेलेक्टर्स अगले पांच दिनों तक इंतज़ार करेंगे. बता दें कि हाल ही में ये भी जानकारी आई थी कि टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप के लिए जम्मू-कश्मीर के उमरान मलिक को यूएई में नेट बॉलर के तौर पर रोक लिया है. उमरान ने आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते हुए अपनी तेज़ गेंदबाजी से हर किसी को प्रभावित किया था.

टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया: विराट कोहली, रोहित शर्मा, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, ईशान किशन, हार्दिक पंड्या, रविंद्र जडेजा, राहुल चाहर, रवि अश्विन, अक्षर पटेल, वरुण चक्रवर्ती, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्नर कुमार, मोहम्मद शमी.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta