खेल

हार्दिक पांड्या को लेकर बुरी खबर, सामने आया ये बड़ा अपडेट

Tulsi Rao
21 Dec 2021 5:47 AM GMT
हार्दिक पांड्या को लेकर बुरी खबर, सामने आया ये बड़ा अपडेट
x
हार्दिक पांड्या को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है. हार्दिक पांड्या को टी20 वर्ल्ड कप के बाद ही सेलेक्टर्स ने टीम इंडिया से बाहर कर दिया था. हार्दिक पांड्या को टी20 वर्ल्ड कप के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में भी मौका नहीं दिया गया था.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है. हार्दिक पांड्या को टी20 वर्ल्ड कप के बाद ही सेलेक्टर्स ने टीम इंडिया से बाहर कर दिया था. हार्दिक पांड्या को टी20 वर्ल्ड कप के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में भी मौका नहीं दिया गया था. हार्दिक पांड्या के लिए मुसीबत कम होने का नाम ही नहीं ले रही. हार्दिक पांड्या का अब IPL 2022 से पहले क्रिकेट के मैदान पर वापसी करना मुमकिन नजर नहीं आ रहा, जो अप्रैल में खेला जाएगा.

हार्दिक पांड्या को लेकर बुरी खबर
भारत को अगले साल 6 से 20 फरवरी 2022 तक अपने घर में वेस्टइंडीज के साथ तीन वनडे और इतने ही मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है. इसके बाद श्रीलंका की टीम 25 फरवरी से 18 मार्च तक 2 टेस्ट और 3 टी20 मैचों की सीरीज के लिए भारत का दौरा करेगी. हार्दिक पांड्या के लिए इन दोनों ही सीरीज में खेलना मुमकिन नहीं होगा. BCCI ने साफ किया कि अगर हार्दिक पांड्या को टीम इंडिया में वापसी करनी है तो एनसीए में अपनी फिटनेस पर काम करना होगा और फिर इसके बाद डोमेस्टिक क्रिकेट में खुद को साबित करना होगा.
सामने आया ये बड़ा अपडेट
इनसाइडस्पोर्ट्स की रिपोर्ट के अनुसार BCCI ने हार्दिक पांड्या से राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) को रिपोर्ट करने को कहा है. हार्दिक पांड्या चयन के लिए अपने नाम पर विचार किए जाने के बजाय नए साल में NCA में एक्सपर्ट्स की निगरानी में अपनी बॉलिंग फिटनेस पर काम करेंगे. IPL 2022 की नीलामी जनवरी में होने वाली है और अभी भी हार्दिक पांड्या की फिटनेस पर सवाल हैं. बता दें कि इस बार IPL 2022 सीजन ने से पहले मुंबई इंडियंस की टीम ने भी हार्दिक पांड्या को रिटेन नहीं किया है.
हार्दिक पंड्या एशिया कप 2018 में हुए थे चोटिल
20 सितंबर 2018 (Asia Cup 2018 Hardik Pandya) के उस मनहूस दिन को पंड्या कभी याद भी नहीं चाहेंगे. एशिया कप में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला चल रहा था. पांड्या टीम के लिए 18वां ओवर कर रहे थे और तभी अचानक वो पिच पर लेट गए. हार्दिक पांड्या की चोट इतनी सीरियस थी कि उन्हें स्ट्रेचर पर मैदान से बाहर ले जाया गया है. इसके बाद वो ओवर रायडू ने पूरा किया था. एक दम से पूरे मैदान पर सन्नाटा पसर गया था. मेडिकल टीम आई और उनको स्ट्रेचर पर लिटाकर मैदान के बाहर ले जाया गया. बाद में मेडिकल बुलेटिन जारी किया गया जिसमें कहा गया कि उनके पीठ के निचले हिस्से में चोट लगी है.
लंदन में हुई थी सर्जरी
हार्दिक पांड्या को जिस वक्त ये चोट लगी तब तक ये नहीं पता था कि ये चोट इतनी भयंकर होगी कि उनके करियर पर आंच आ जाएगी. टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की लंदन में सफल सर्जरी हुई. हार्दिक ने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि वह जल्दी क्रिकेट मैदान पर वापसी करेंगे


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta