खेल

आजम खान ने इंटरनेशनल क्रिकेट में किया डेब्यू, तो सोशल मीडिया पर बना मजाक

Bharti sahu
17 July 2021 11:29 AM GMT
आजम खान ने इंटरनेशनल क्रिकेट में किया डेब्यू, तो सोशल मीडिया पर बना मजाक
x
BVपाकिस्तान ने पूर्व कप्तान मोईन खान के बेटे और नए खिलाड़ी आजम खान ने इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू कर लिया है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | BVपाकिस्तान ने पूर्व कप्तान मोईन खान (Moin Khan) के बेटे और नए खिलाड़ी आजम खान (Azam Khan) ने इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू कर लिया है. इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए पहले टी20 मुकाबले में आजम खान ने अपने करियर की शुरुआत की.

आजम खान ने इंटरनेशनल क्रिकेट में किया डेब्यू
इससे पहले टी20 में आजम (Azam Khan) ने प्रथम श्रेणी का सिर्फ एक मैच खेला था. उन्होंने हालांकि 36 टी20 मैच खेले हैं और उनकी छवि बड़े शॉट लगाने वाले बल्लेबाज की है. वह पाकिस्तान सुपर लीग और श्रीलंका प्रीमियर लीग में खेल चुके हैं.
अब मोईन खान (Moin Khan) के बेटे आजम (Azam Khan) ने इंग्लैंड के खिलाफ डेब्यू किया है. इस मैच में आजम आठवें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए और उन्होंने 3 गेंदों पर 5 रनों की नाबाद पारी खेली.
ट्विटर पर बना आजम का मजाक
आजम खान (Azam Khan) का वजन करीब 110 किलो है. इससे पहले उनका वजन करीब 140 किलो था, 30 किलो कम करने के बाद उनकी एंट्री पाकिस्तान टीम में हो पाई थी. हालांकि अब भी लोग उनके वजन का मजाक बना रहे हैं और ट्विटर पर उनके मीम्स जमकर वायरल हो रहे हैं.
पाकिस्तान ने जीता मुकाबला
इंग्लैंड की दूसरे दर्जे की टीम से एकदिवसीय श्रृंखला में करारी शिकस्त झेलने वाले पाकिस्तान ने बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान के बीच पहले विकेट के लिये 150 रन की धांसू साझेदारी की मदद से अपने प्रतिद्वंद्वी की शीर्ष टीम के खिलाफ पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में 31 रन से जीत दर्ज करके अच्छी वापसी की



.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta