खेल

ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी डेविड वार्नर नहीं खेलेंगे यह बहुचर्चित लीग...टूर्नामेंट से नाम लिए वापस

Subhi
11 Jun 2021 5:18 AM GMT
ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी डेविड वार्नर नहीं खेलेंगे यह बहुचर्चित लीग...टूर्नामेंट से नाम लिए वापस
x
इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड की ड्रीम लीग द हंड्रेड के आयोजन से पहले उसे बड़ा झटका लगा है। टूर्नामेंट से ऑस्ट्रेलिया के दो बड़े खिलाड़ियों ने नाम वापस ले लिया है।

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड की ड्रीम लीग द हंड्रेड के आयोजन से पहले उसे बड़ा झटका लगा है। टूर्नामेंट से ऑस्ट्रेलिया के दो बड़े खिलाड़ियों ने नाम वापस ले लिया है। डेविड वार्नर और मार्कस स्टोइनिस इस टूर्नामेंट के पहले एडिशन में खेलने नजर नहीं आएंगे। इन दोनों ही खिलाड़ी इंग्लैंड में कोरोना वायरस की वजह से लागू सख्त नियमों की वजह से द हंड्रेड लीग के पहले सीजन से अलग हुए हैं।

गुरुवार को वार्नर और स्टोइनिस के टूर्नामेंट से हटने की खबर सामने आई। इन दोनों ही खिलाड़ी को साउथन ब्रेव ने खरीदा था। टीम की तरफ से डेविड वार्नर के साथ एक लाख यूरो का करार किया गया था। जबकि स्टोइनिस को 80 हजार यूरो देकर टीम के साथ जोड़ा गया था। वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के दौरे पर ऑस्ट्रेलिया की टीम को जाना है और ये खिलाड़ी बायो बबल में जाने से पहले कुछ वक्त अपने परिवार के साथ बिताना चाहते हैं।
पिछले साल द हंड्रेड लीग के पहले एडिशन की शुरुआत की जानी थी लेकिन कोरोना महामारी फैलने की वजह से इसे स्थगित कर दिया गया। अब इस साल अगले महीने इसका पहला सीजन 21 जुलाई से 21 अगस्त के बीच खेला जाना है। टूर्नामेंट के दौरान ही ऑस्ट्रेलिया की टीम वेस्टइंडीज और बांग्लादेश का दौरा करेगी। यहां उसे लिमिटिड ओवर सीरीज में खेलना है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta