खेल

ऑस्ट्रेलिया के सीमित ओवर प्रारूपों के कप्तान आरोन फिंच ने दिया चौंकाने वाला बयान, कहा टी20 विश्व कप से कई खिलाड़ी हो सकते हैं बाहर

Tulsi Rao
25 Jun 2021 4:59 PM GMT
ऑस्ट्रेलिया के सीमित ओवर प्रारूपों के कप्तान आरोन फिंच ने दिया चौंकाने वाला बयान, कहा टी20 विश्व कप से कई खिलाड़ी हो सकते हैं बाहर
x
ऑस्ट्रेलिया के सीमित ओवर प्रारूपों के कप्तान आरोन फिंच ने शुक्रवार को कहा कि वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के आगामी दौरे से हटने वाले खिलाडि़यों को टी-20 विश्व कप की टीम चयन के दौरान वास्तविक तौर पर अनदेखा किया जा सकता है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। आइसीसी टी20 विश्व कप को लेकर तमाम दुनिया की टीमें अपनी तैयारी में जुट चुकी हैं। योजना के मुताबिक भारत में इस साल अक्टूबर-नवंबर टी20 के इस महामुकाबले का आयोजन किया जाना है। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम इस टूर्नामेंट की तैयारी को लेकर वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगी। टीम के कप्तान आरोन फिंच ने कहा कि टूर्नामेंट से पहले टीम में बदलाव किया जा सकता है।

ऑस्ट्रेलिया के सीमित ओवर प्रारूपों के कप्तान फिंच ने शुक्रवार को कहा कि वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के आगामी दौरे से हटने वाले खिलाडि़यों को टी-20 विश्व कप की टीम चयन के दौरान वास्तविक तौर पर अनदेखा किया जा सकता है।
टीम इंडिया को इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले नहीं मिलेगा कोई प्रैक्टिस मैच
आइपीएल में खेलने वाले देश के सात शीर्ष खिलाड़ियों डेविड वार्नर, पैट कमिंस, ग्लेन मैक्सवेल, झाय रिचर्डसन, केन रिचर्डसन, मार्कस स्टोइनिस और डेनियल सैम्स ने वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के आगामी दौरे पर जाने वाली टीम से विभिन्न कारणों से हटने का एलान किया था। पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ को हालांकि कोहनी में चोट के कारण विश्राम दिया गया है।
फिंच ने कहा कि आगामी दौरों से हटने वाले खिलाड़ियों के लिए अक्टूबर-नवंबर में टी-20 विश्व कप की टीम से बाहर होने का वास्तविक खतरा है क्योंकि अन्य खिलाड़ी इसके लिए अपना दावा पेश कर सकते हैं।
WTC फाइनल की दूसरी पारी में 13 रन बनाकर विराट कोहली हुए आउट, पूर्व बल्लेबाजी कोच का आया बयान
फिंच ने कहा, 'आपको मौजूदा लय को देखना होगा और आप उन लोगों को चुनेंगे जो अच्छा खेल रहे हैं। इस दौरे पर जाने वाले खिलाडि़यों के पास टीम में जगह बनाने का मौका होगा। अच्छे अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शन को नजरअंदाज करना वास्तव में मुश्किल होगा। कुछ खिलाडि़यों के लिए प्रदर्शन में सुधार कर टीम में जगह पक्की करने का मौका होगा।'


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta