खेल

भारत के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का ऐलान...21 साल के ऑलराउंडर कैमरॉन ग्रीन को मिला मौका

Gulabi
29 Oct 2020 9:15 AM GMT
भारत के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का ऐलान...21 साल के ऑलराउंडर कैमरॉन ग्रीन को मिला मौका
x
भारत के खिलाफ 3 वनडे और 3 टी-20 मैचों की सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का ऐलान कर दिया गया है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। भारत के खिलाफ 3 वनडे और 3 टी-20 मैचों की सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का ऐलान कर दिया गया है. टीम में 21 साल के ऑलराउंडर कैमरॉन ग्रीन (Camron Green) और मोइजेज हेनरिक्स (Moises Henriques) को शामिल किया गया है. एक तरफ जहां कैमरॉन ग्रीन पहली बार ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल हुए हैं तो वहीं 3 साल के बाद मोइजेज हेनरिक्स को फिर से ऑस्ट्रेलियाई छोटे फॉर्मेट की टीम में शामिल किया गया है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला वनडे मैच 27 नवंबर को खेला जाएगा. भारतीय टीम 3 वनडे और 3 टी-20 ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगी. भारत के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया ने 18 सदस्यीय टीम चुनी है.

21 साल के युवा कैमरॉन ग्रीन (Camron Green) ने हाल ही में शेफील्ड शील्ड टूर्नामेंट में शानदार परफॉर्मेंस किया था. यही कारण रहा कि ऑस्ट्रेलियाई चयनकर्ताओं ने उन्हें मौका दिया है. कैमरॉन ने इस टूर्नामेंट में न्यू साउथ वेल्स के खिलाफ एडिलेड के मैदान पर 197 रन की धमाकेदार पारी खेली थी तो वहीं तसमानिया के खिलाफ 158 रनों की नाबाद पारी खेलकर ऑस्ट्रेलियाई के चयनकर्ताओं को हैरान कर दिया था.

कैमरॉन ग्रीन ने अबतक 17 फर्स्ट क्लास मैच में 1097 रन बनाए हैं जिसमें 4 शतक और 2 अर्धशतक शामिल है. इसके अलावा 9 लिस्ट ए मैचों में इस युवा खिलाड़ी ने 167 रन बनाए हैं. इसके अलावा 12 टी-20 मैचो में कैमरॉन ने 13 मैच खेले हैं और 106 रन बनाए हैं.

वहीं दूसरी ओर ऑलराउंडर मोइजेज हेनरिक्स (Moises Henriques) ने ऑस्ट्रेलिया के लिए आखिरी टी-20 मैच 2017 में खेला था. लेकिन बीग बैश लीग में शानदार पऱफॉर्मेंस कर एक बार फिर ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी कर ली है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it