Top
खेल

दो सप्ताह के अंदर हो जाएगी ऑस्ट्रेलियाई ओपन के कार्यक्रम की घोषणा

Bharti
22 Nov 2020 1:11 PM GMT
दो सप्ताह के अंदर हो जाएगी ऑस्ट्रेलियाई ओपन के कार्यक्रम की घोषणा
x
टेनिस ऑस्ट्रेलिया (टीए) ने कहा कि अगले साल मेलबर्न में होने वाले ऑस्ट्रेलियाई ओपन के कार्यक्रम की घोषणा दो सप्ताह के अंदर हो जाएगी

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | टेनिस ऑस्ट्रेलिया (टीए) ने कहा कि अगले साल मेलबर्न में होने वाले ऑस्ट्रेलियाई ओपन के कार्यक्रम की घोषणा दो सप्ताह के अंदर हो जाएगी। टीए के मुख्य कार्यकारी अधिकारी क्रेग टेली ने रविवार उन अपुष्ट रिपोर्टों के जवादो सप्ताह के अंदर होदो सप्ताह के अंदर होब में यह बात कही, जिसमें दावा किया गया था कि सत्र के शुरुआती ग्रैंडस्लैम को फरवरी या मार्च तक टाला जा सकता है।

टूर्नामेंट को 18 जनवरी को शुरु होना है लेकिन खिलाड़ियों और सहयोगी सदस्यों को मिलाकर लगभग 2,500 लोगो के पृथकवास की जरूरतों को पूरा करने पर सवाल बना हुआ है। टेली ने यहां जारी बयान में कहा कि टेनिस ऑस्ट्रेलिया आगामी गर्मियो के सत्र के लिए टेनिस कार्यक्रम को तय करने के लिए टीए सब कुछ कर रहा हैं।

उन्होंने कहा कि हमारा इरादा गर्मी के सत्र में उन परिस्थितियों में पहुंचाना है जो खिलाड़ियों को अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए तैयार करने में मदद करे और खिलाड़ी तथा दर्शक सभी सुरक्षित महसूस करें। विक्टोरिया राज्य के प्रमुख डैनियल एंड्रयूज ने कहा है कि सरकार किसी भी पृथकवास मुद्दों को सुचारू करने के लिए काम कर रही है।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it