खेल

Australian Open 2022: पूर्व यूएस ओपन चैंपियन से हटे डोमिनिक थिएम

Bharti sahu
28 Dec 2021 11:59 AM GMT
Australian Open 2022: पूर्व यूएस ओपन चैंपियन से हटे डोमिनिक थिएम
x
। दुनिया के 15वें नंबर के खिलाड़ी और पूर्व यूएस ओपन चैंपियन डोमिनिक थिएम ने भी सीजन के पहले ग्रैंडस्लैम से अपना नाम वापस ले लिया। यन ओपन से स्टार खिलाड़ियों के बाहर होने का सिलसिला जारी है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | ऑस्ट्रेलियन ओपन से स्टार खिलाड़ियों के बाहर होने का सिलसिला जारी है। दुनिया के 15वें नंबर के खिलाड़ी और पूर्व यूएस ओपन चैंपियन डोमिनिक थिएम ने भी सीजन के पहले ग्रैंडस्लैम से अपना नाम वापस ले लिया। लंबे समय से कलाई में चोट से परेशान 28 वर्षीय ऑस्ट्रियाई खिलाड़ी ने मंगलवार को जानकारी देते हुए बताया कि वह अगले महीने होने वाले ऑस्ट्रेलियन ओपन में हिस्सा नहीं लेंगे।

थिएम ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए ऑस्ट्रेलियन ओपन से हटने की जानकारी दी और साथ ही यह भी बताया कि वह जनवरी के अंत में अर्जेंटीना में होने वाले कोर्डोबा ओपन से अपने नए सत्र की शुरुआत करेंगे। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, 'जैसा कि आप सभी जानते हैं, मैं दुबई में कठिन अभ्यास सत्र हिस्सा लेकर ठीक होने के लीये ऑस्ट्रिया वापस आया, इस दौरान मेरी तैयारी को भी थोड़ा से झटका लगा। हालांकि अब मैं फिर से अच्छा महसूस कर रहा हूं, मेरी कलाई पहले से बेहतर स्थिति में है और मैं सामान्य रूप से अभ्यास कर रहा हूं।'
उन्होंने आगे कहा, 'छोटी छुट्टियों के बाद, मैंने और मेरी टीम ने सभी मामलों का आकलन किया है और हमने अपने शुरुआती टूर्नामेंट शेड्यूल में कुछ बदलाव करने का फैसला किया है: मैं जनवरी के अंत में अर्जेंटीना में कोर्डोबा ओपन में दक्षिण अमेरिका में सीजन शुरू करूंगा, और इसलिए मैं इस साल मेलबर्न में ऑस्ट्रेलियन ओपन में नहीं खेलूंगा। एक ऐसा शहर जिसे मैं प्यार करता हूं और जहां अद्भुत भीड़ के सामने अविस्मरणीय मैचों की महान यादें हैं। मैं ऑस्ट्रेलियाई प्रशंसकों को याद करूंगा लेकिन मैं 2023 में वापस आऊंगा।'.ऑस्ट्रियाई खिलाड़ी ने इससे पहले एटीपी कप और सिडनी टेनिस क्लासिक से भी अपना नाम वापस ले लिया था।
गौरतलब है कि 17 जनवरी 2022 से शुरू होने वाले सत्र के पहले ग्रैंडस्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन से सेरेना विल्लियम्स, रोजर फेडरर समेत कई स्टार खिलाड़ियों ने अपना नाम वापस ले लिया है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta