खेल

इंग्लैंड के दूसरे वनडे की आखिरी गेंद तक लक्ष्य हासिल करने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने महिलाओं की एशेज बरकरार रखी

Kunti Dhruw
16 July 2023 6:28 PM GMT
इंग्लैंड के दूसरे वनडे की आखिरी गेंद तक लक्ष्य हासिल करने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने महिलाओं की एशेज बरकरार रखी
x
रविवार को दूसरे वनडे में इंग्लैंड की तीन रन से हार रोकने में नेट साइवर-ब्रंट की नाबाद 111 रन की पारी के बाद ऑस्ट्रेलिया ने महिला एशेज बरकरार रखी। जेस जोनासेन की मैच की आखिरी गेंद पर छह रन के लिए स्लॉग-स्वीप करने के साइवर-ब्रंट के प्रयास से इंग्लैंड 279-7 से पीछे रह गया, लेकिन केवल एक रन बना।
बुधवार को ब्रिस्टल में इंग्लैंड की जीत ने बहु-प्रारूप श्रृंखला में 6-6 अंकों की बराबरी कर ली थी, लेकिन हीथर नाइट की टीम को पता था कि विश्व चैंपियन पर लगातार चौथी जीत ही उनकी जीत की उम्मीदों को जिंदा रखेगी। साउथेम्प्टन के एजेस बाउल में पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया ने एलिसे पेरी के 91 रन और एनाबेल सदरलैंड के 50 रन की मदद से 282-7 रन बनाए, लेकिन वह जॉर्जिया वेयरहैम (14 गेंदों में नाबाद 37) थे जिन्होंने अंतिम ओवर में 24 रन बनाकर गति बदल दी।
सलामी बल्लेबाज टैमी ब्यूमोंट ने सुनिश्चित किया कि इंग्लैंड 60 रनों के साथ मजबूत शुरुआत करे, लेकिन विकेट नियमित रूप से गिरते रहे और वापस बुलाए गए अलाना किंग ने अपने 10 ओवरों में 3-44 का दावा किया। साइवर-ब्रंट की उपस्थिति ने इंग्लैंड की कमजोर उम्मीदों को जीवित रखा और वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक और शतक तक पहुंची, लेकिन जोनासेन के अंतिम ओवर में आवश्यक 15 रन नहीं बना सकी। इस जीत ने ऑस्ट्रेलिया को श्रृंखला में 8-6 से आगे कर दिया है, जबकि टॉनटन में केवल एक वनडे खेला जाना बाकी है, जिसका मतलब है कि कलश एलिसा हीली की टीम के पास रहेगा।
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story