खेल

आस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट से तेज गेंदबाज जोश हेज़लवुड हुए बाहर

Subhi
8 Jan 2022 3:26 AM GMT
आस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट से तेज गेंदबाज जोश हेज़लवुड हुए बाहर
x
इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया के बीच जारी एशेज सीरीज से तेज गेंदबाज जोश हेज़लवुड बाहर हो गए हैं। वह होबार्ट में अंतिम टेस्ट में भी नहीं खेल पाएंगे।

इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया के बीच जारी एशेज सीरीज से तेज गेंदबाज जोश हेज़लवुड बाहर हो गए हैं। वह होबार्ट में अंतिम टेस्ट में भी नहीं खेल पाएंगे। वह गाबा में खेले गए पहले मैच में चोटिल हो गए थे। वह साइड स्ट्रेन से उबर रहे हैं। ऐसे में स्काट बोलैंड प्लेइंग इलेवन में बने रह सकते हैं। हालांकि, वह भी सिडनी में खेले जा रहे चौथे टेस्ट के तीसरे दिन चोटिल हो गए थे। वह दूसरे सत्र की आखिरी गेंद पर चोटिल हो गए थे।

बोलैंड ने चाय के बाद गेंदबाजी नहीं की। पहले सत्र के दौरान उन्होंने दो विकेट लिए। हालांकि, जरूरत पड़ने पर वे गेंदबाजी कर सकते थे। अगर हेजलवुड इस टेस्ट के लिए फिट होते, तो एमसीजी में शानदार डेब्यू करने वाले बोलैंड को चौथे टेस्ट से बाहर बैठना पड़ता। उन्होंने उस मैच में 7 रन देकर 6 विकेट लिए थे। हालांकि, अब उन्हें लगातार तीसरा मैच खेलने के मिल सकता है। टीम के पास जाय रिचर्डसन और माइकल नेसर के तौर पर दो और विकल्प उपलब्ध हैं। दोनों एडिलेड डे-नाइट टेस्ट में खेले थे।
बता दें कि घरेलू सरजमीं पर एशेज सीरीज में कंगारू टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है। पांच मैचों की सीरीज में टीम ने 3-0 की अजेय बढ़त बना ली है। चौथे टेस्ट में टीम का पलड़ा भारी दिखाई दे रहा है। पहली पारी में टीम ने उस्मान ख्वाजा की शतकीय पारी के बदौलत 8 विकेट पर 416 रन बनाए। उन्होंने 137 रन बनाए। इसके जवाब में इंग्लैंड की टीम 294 पर आल आउट हो गई। जानी बेयरस्टो ने शतक ठोका। उन्होंने 113 रनों की पारी खेली। मेजबान टीम ने खबर लिखे जाने तक दूसरी पारी में 4 विकेट पर 95 रन बना लिए थे। उसके पास 217 रन की बढ़त है।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta