खेल

भारत के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीता, पहले फील्डिंग करने का फैसला

Kunti Dhruw
19 March 2023 12:11 PM GMT
भारत के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीता, पहले फील्डिंग करने का फैसला
x
विशाखापत्तनम: विशाखापत्तनम के वाईएस राजा रेड्डी क्रिकेट स्टेडियम में रविवार को खेले गए दूसरे वनडे मैच में ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया. पहले वनडे मैच में केएल राहुल और रवींद्र जडेजा ने भारत को 5 विकेट से जीत दिलाने में कामयाबी हासिल की थी। ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में संघर्ष किया क्योंकि वे तेजी से चार विकेट लेने में सफल रहे।
लेकिन, राहुल और जडेजा की 75(91)* और 45(69)* की नाबाद पारियों ने ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों को परेशान कर दिया और भारत को जीत दिला दी। ऑस्ट्रेलिया तीन मैचों की सीरीज में जिंदा रहने के लिए दूसरे वनडे में वापसी करना चाहेगा।
स्टीव स्मिथ ने टॉस के दौरान कहा, "हमारे पास एक गेंदबाजी होगी। अलग सतह, कुछ समय के लिए कवर के नीचे थी, कुछ कर सकती है। बीच के माध्यम से सिर्फ एक साझेदारी से हमें मदद मिलती। इन सतहों पर खेलना हमारे लिए अच्छी सीख है।" एलिस मैक्सवेल के लिए आता है जिसने थोड़ा सा दर्द खींच लिया है और कैरी इंगलिस के लिए वापस आ गया है।"
रोहित शर्मा ने टॉस के दौरान कहा, "पिच लंबे समय से कवर के नीचे है, हमें अच्छी बल्लेबाजी करनी है और देखना है कि हम कहां हैं। भारत के लिए आप जो भी खेल खेलते हैं वह दबाव वाला खेल होता है, इसलिए आपको शांत रहना होता है और बेहतर प्रदर्शन करना होता है।" सही फैसला। पिछली कुछ वनडे सीरीज में हमने शांत रहने की कोशिश की है। दो बदलाव। ईशान चूक गए, मैं उनके लिए वापस आ गया, शार्दुल चूक गए और अक्षर अंदर हैं। अगर हम टॉस जीतते हैं, तो मुझे लगा कि हम कर सकते हैं अगर हम पहले गेंदबाजी करें तो तीन स्पिनरों के साथ कुछ करो।"
ऑस्ट्रेलिया प्लेइंग इलेवन: ट्रेविस हेड, मिचेल मार्श, स्टीवन स्मिथ (सी), मारनस लेबुस्चगने, एलेक्स केरी (डब्ल्यू), कैमरन ग्रीन, मार्कस स्टोइनिस, सीन एबॉट, नाथन एलिस, मिशेल स्टार्क, एडम ज़म्पा।
भारत प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा (c), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, केएल राहुल (w), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta