खेल

एस्टन विला के मैनेजर की कोरोना रिपोर्ट आया पॉजिटिव, दो मैचों के लिए टीम के साथ नहीं रहेंगे

Bharti sahu
26 Dec 2021 8:16 AM GMT
एस्टन विला के मैनेजर की कोरोना रिपोर्ट आया पॉजिटिव, दो मैचों के लिए टीम के साथ नहीं रहेंगे
x
एस्टन विला के मैनेजर स्टीवन गेरार्ड की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वो इंग्लिश प्रीमियर लीग में दो मैचों के लिए टीम के साथ नहीं रहेंगे

एस्टन विला के मैनेजर स्टीवन गेरार्ड की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वो इंग्लिश प्रीमियर लीग में दो मैचों के लिए टीम के साथ नहीं रहेंगे। इंग्लिश क्लब विला ने बताया कि चेल्सी और लीड्स यूनाइटेड के खिलाफ मैच में विला टीम के साथ नहीं होंगे। ये दोनों मैच रविवार को एस्टन विला के घरेलू मैदान पर खेले जाएंगे। 41 साल के गेरार्ड पिछले महीने ही एस्टन विला के साथ जुड़े हैं। इसके बाद टीम ने छह में से चार लीग मैच जीते हैं।

डीन स्मिथ को हटाने के बाद गेरार्ड को टीम का मैनेजर बनाया गया था। इससे पहले वो लिवरपूल और इंग्लैंड की फुटबॉल टीम की कप्तानी कर चुके हैं। लीग में विला की टीम 17 मैचों में 22 अंकों के साथ 10वें स्थान पर है।
गेरार्ड के बारे में जानकारी देते हुए क्लब की तरफ से कहा गया "एस्टन विला यह पुष्टि करता है कि हेड कोच स्टीवन गेरार्ड हमारे अगले दो मैचों में चेल्सी और लीड्स यूनाइटेड के खिलाफ शामिल नहीं हो पाएंगे। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद वो आइसोलेशन में रहेंगे।"
बर्नली के खिलाफ मैच स्थगित
बर्नली के खिलाफ लीग मैच से पहले क्लब में कोरोना के मामले सामने आए थे। इसके बाद यह मैच शुरू होने से दो गंटे पहले स्थगित कर दिया गया। पिछले हफ्ते इंग्लिश प्रीमियर लीग में कोरोना के रिकॉर्ड 90 मामले सामने आए थे। वहीं इस महामारी के चलते अब तक 13 मैच स्थगित हो चुके हैं। शुक्रवार को ब्रिटेन में कोरोना के रिकॉर्ड 1.22 लाख नए मामले सामने आए थे। कोरोना के ओमिक्रॉन वैरिएंट के आने के बाद यहां कोरोना के मामले तेजी से बढ़े हैं।



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta