खेल

पुजारा और रहाणे को लेकर कोहली से किया सवाल, तो मिला तीखे जवाब

Bharti
15 Jan 2022 10:30 AM GMT
पुजारा और रहाणे को लेकर कोहली से किया सवाल, तो मिला तीखे जवाब
x
साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया को जो हार मिली इसके लिए भारतीय टीम के बल्लेबाज साफ तौर पर जिम्मेदार रहे और कप्तान कोहली ने भी इस बात को माना

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया को जो हार मिली इसके लिए भारतीय टीम के बल्लेबाज साफ तौर पर जिम्मेदार रहे और कप्तान कोहली ने भी इस बात को माना। कोहली ने भी कहा कि हम बल्लेबाजी के मोर्चे पर फेल रहे और इसमें सुधार की जरूरत है। इस टेस्ट सीरीज के दौरान कुछ बल्लेबाजों ने टुकड़ों में अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन निंरतरता की कमी तो दिखी। इस टेस्ट सीरीज के दौरान टीम इंडिया के मध्यक्रम के बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे बुरी तरह से एक्सपोज हुए जो टीम के लिए लगातार रन बनाने में सफल नहीं हो पा रहे हैं। इन दोनों बल्लेबाजों का साउथ अफ्रीका में काफी खराब प्रदर्शन रहा।

रहाणे और पुजारा के साउथ अफ्रीका दौरे पर खराब प्रदर्शन के बाद उन्हें टीम से बाहर किए जाने की मांग हो रही है। अब इसी को लेकर कप्तान विराट कोहली से भी सवाल पूछे गए। केपटाउन टेस्ट मैच में मिली हार के बाद कोहली से रहाणे और पुजारा के सलेक्शन पर सवाल पूछे गए। इसका जवाब देते हुए कोहली ने कहा कि मैं यहां पर इन बातों को डिस्कस करने के लिए नहीं बैठा हूं। आपको रहाणे और पुजारा के सेलेक्शन के बारे में सेलेक्टर्स से बात करनी चाहिए और पता करना चाहिए कि उनके दिमाग में क्या है। रहाणे और पुजारा का टीम में सेलेक्शन करना मेरा काम नहीं है।
विराट कोहली ने मैच के बाद इस हार को लेकर निराशा जाहिर की और बताया कि टीम के गेंदबाजों ने विपक्षी टीम पर दवाब बनाने का काम किया, लेकिन बल्लेबाजों ने निराश किया। हालांकि उन्होंने जरूर कहा कि केएल राहुल, मयंक अग्रवाल व रिषभ पंत जैसे बल्लेबाजों ने अच्छी कोशिश की। कोहली ने साउथ अफ्रीका टीम को जीत का क्रेडिट देते हुए कहा कि जिस तरह से उन्होंने दूसरे टेस्ट में वापसी की और इसे तीसरे टेस्ट में भी बनाए रखा और शानदार रहा।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it