खेल

एशियन जूनियर चैंपियनशिप: उन्नति ने अंडर-17 कैटेगरी में भारत के लिए पहला मेडल जीता

Kunti Dhruw
4 Dec 2022 3:35 PM GMT
एशियन जूनियर चैंपियनशिप: उन्नति ने अंडर-17 कैटेगरी में भारत के लिए पहला मेडल जीता
x
नोंथबुरी: भारतीय शटलर उन्नति हुड्डा रविवार को एशियाई जूनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप में पदक जीतने वाली पहली भारतीय अंडर-17 शटलर बन गईं। वह महिला एकल वर्ग में स्वर्ण पदक मैच में थाईलैंड की सरुनराक विटिडसन से हार गईं।
"#AsianJuniorChampionships में फाइनल खेलने वाला पहला U-17 एकल शटलर रजत के साथ समाप्त हुआ। शाबाश चैंपियन, तुम पर गर्व है! @himantabiswa| संजय091968| @lakhaniarun1 #IndiaontheRise #Badminton," भारतीय बैडमिंटन संघ (BAI) ने ट्वीट किया। पुरुषों के युगल वर्ग में अर्श और संस्कार की फॉर्म में चल रही जोड़ी को भी रजत पदक मिला।
वे फाइनल में अपने चीनी ताइपे प्रतिद्वंद्वी लाइ पो यू और यी-हाओ लिन से हार गए।

"अर्श / संस्कार प्राप्त करें! ब्रिलियंट शो बॉयज़, आप पर गर्व है, जाने का रास्ता! @himantabiswa| संजय091968| @lakhaniarun1 #AsianJuniorChampionships #IndiaontheRise #Badminton," बीएआई मीडिया ने ट्वीट किया।

भारतीय शटलर अनीश ने रविवार को थाईलैंड के नोंथबुरी में चल रही बैडमिंटन एशिया अंडर-17 और अंडर-15 जूनियर चैंपियनशिप 2022 में अंडर-15 वर्ग में रजत पदक जीता।
शटलर रविवार को पुरुष एकल फाइनल के फाइनल में चीनी ताइपे के चुंग-सियांग यिह से हार गए। यिह ने 8-21, 24-22, 19-21 से जीत दर्ज की।
"अनीश के लिए! हमारे युवा चैंपियन का शानदार प्रदर्शन, आप पर गर्व है। @himantabiswa| संजय091968| @lakhaniarun1 #AsianJuniorChampionships #IndiaontheRise #Badminton," भारतीय बैडमिंटन संघ (BAI) ने ट्वीट किया।


( जनता से रिश्ता इस खबर की पुष्टि नहीं करता है ये खबर जनसरोकार के माध्यम से मिली है और ये खबर सोशल मीडिया में वायरलहो रही थी जिसके चलते इस खबर को प्रकाशित की जा रही है। इस पर जनता से रिश्ता खबर की सच्चाई को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं करता है।)

Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story