खेल

अश्विन ने बताया , कोहली और रिकी पोंटिंग के बीच में काफी गहमागहमी हुई

Bharti
12 Nov 2020 4:40 PM GMT
अश्विन ने बताया , कोहली और रिकी पोंटिंग के बीच में काफी गहमागहमी हुई
x
दिल्ली कैपिटल्स की टीम के स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने आईपीएल 2020 को लेकर बड़ा खुलासा किया है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | दिल्ली कैपिटल्स की टीम के स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने आईपीएल 2020 को लेकर बड़ा खुलासा किया है। अश्विन ने एक बयान में कहा कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के कप्तान विराट कोहली और दिल्ली के कोच रिकी पोंटिंग के बीच में काफी गहमागहमी हुई। लेकिन इस मामले ने अधिक तूल नहीं पकड़ा और यह चर्चा में नहीं आया। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेले गए मैच के दौरान दोनों दिग्गज खिलाड़ी आमने सामने हो गए। अश्विन ने बताया कि स्ट्रैटेजिक टाइम आउट के दौरान आरसीबी के कप्तान विराट कोहली अंपायर के साथ बात कर रहे थे लेकिन इस बीच में जब पोटिंग ने कुछ कहा तो विराट की उनसे बहस हो गई। अच्छी बात यह रही कि इस मामले ने अधिक तूल नहीं पकड़ा।

इस पूरे वाक्य की जानकारी अश्विन ने अपने यूट्यूब चैनल पर दी। उन्होंने कहा कि जब मैं दौड़ रहा था और मेरी कमर में दिक्कत भी थी। मुझे बेहद दर्द हो रहा था। मैं गेंदबाजी के बाद चला गया लेकिन आप रिकी पोंटिंग को जानते हो वह अपनी लड़ाई बीच में नहीं छोड़ कर जाते। आरसीबी ने इस मामले पर सवाल उठाया तो उन्होंने गुस्से में कहा कि हम ऐसे नहीं हैं।

दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मैच को दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने बेंगलुरू को आसानी से हरा दिया था। दिल्ली की टीम का इस साल आरसीबी के खिलाफ रिकॉर्ड शानदार रहा था और श्रेयस अय्यर की टीम ने दोनों मुकाबले आसानी से जीत लिए। वहीं दिल्ली की टीम को आईपीएल के फाइनल में मुंबई के हाथों हार का सामना करना पड़ा।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it