खेल

WTC के फाइनल के लिए आशीष नेहरा ने भारतीय टीम को दी अपनी राय

Bharti sahu
22 May 2021 8:22 AM GMT
WTC के फाइनल के लिए आशीष नेहरा ने भारतीय टीम को दी अपनी राय
x
आइसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के उद्घाटन सत्र की विजेता टीम कौन होगी

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | आइसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के उद्घाटन सत्र की विजेता टीम कौन होगी। इसका फैसला अगले महीने होगा, जब भारत और न्यूजीलैंड जैसी दो मजबूत टीमें आमने-सामने होंगी। इस कड़े और बड़े मुकाबले से पहले भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने टीम के संभावित गेंदबाजी संयोजन का खुलासा किया है, जिसे वे WTC के फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ मैदान पर देखना पसंद करेंगे, क्योंकि दोनों टीमों के पास बेहतरीन गेंदबाज हैं।

क्रिकेटर से कमेंटेटर बने आशीष नेहरा का मानना है कि भारतीय टीम मोहम्मद शमी, इशांत शर्मा और जसप्रीत बुमराह की तेज गेंदबाजी तिकड़ी के साथ मैदान पर उतर सकती है। द टेलीग्राफ से बात करते हुए आशीष नेहरा ने कहा, "हां बिल्कुल, भारत और न्यूजीलैंड दोनों ही टीमों के पास अच्छे तेज गेंदबाज हैं। अगर आप हमारे गेंदबाज की तरफ देखते हैं, (जसप्रीत) बुमराह, (मोहम्मद) शमी, दोनों फ्लैट विकेट पर भी अच्छी गेंदबाजी कर सकते हैं।"

उन्होंने आगे बताया, "बुमराह और शमी ही नहीं, बल्कि इशांत शर्मा भी वहां होंगे, जो 100 टेस्ट मैच खेल चुके हैं। उनकी उपस्थिति भारतीय टीम के लिए मजबूत पहेलू होगी।" नेहरा का ये भी मानना है कि मोहम्मद सिराज भी प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हो सकते हैं, क्योंकि उन्होंने पिछले कुछ मैचों में शानदार प्रदर्शन किया है, खासकर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ। वहीं, स्पिन जोड़ी के तौर पर आशीष नेहरा अनुभवी आर अश्विन और रवींद्र जडेजा को देख रहे हैं, क्योंकि दोनों बल्लेबाजी भी अच्छी करते हैं।

नेहरा ने कहा है, "यदि आप एक हरे रंग की पिच पर खेलते हैं, तो आप निश्चित रूप से एक अतिरिक्त तेज गेंदबाज को शामिल करने के बारे में सोच सकते हैं, जो मुझे लगता है कि मोहम्मद सिराज होना चाहिए, यह देखते हुए कि वह कितनी अच्छी गेंदबाजी कर रहा है, लेकिन अन्यथा, मुझे लगता है कि गेंदबाजी आक्रमण तीन तेज गेंदबाजों के रूप में इशांत, बुमराह और शमी होना चाहिए, जिसमें (रविचंद्रन) अश्विन और (रवींद्र) जडेजा स्पिनर हों।"


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta