खेल

Ashes 2021: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने की ऐतिहासिक एशेज सीरीज रद्द करने की मांग, ये है वजह

Kunti Dhruw
24 Jun 2021 3:28 PM GMT
Ashes 2021: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने की ऐतिहासिक एशेज सीरीज रद्द करने की मांग, ये है वजह
x
इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा है कि अगर इंग्लिश खिलाड़ियों के परिवार उनके साथ ऑस्ट्रेलिया नहीं जा सकते हैं,

नई दिल्लीः इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा है कि अगर इंग्लिश खिलाड़ियों के परिवार उनके साथ ऑस्ट्रेलिया नहीं जा सकते हैं, तो इस साल होने वाली एशेज सीरीज को रद्द कर देना चाहिए. इंग्लिश क्रिकेटरों को एशेज सीरीज के लिए इस साल नवंबर में ऑस्ट्रेलिया जाना है, लेकिन ऑस्ट्रेलिया में कोरोना प्रोटोकॉल के कारण खिलाड़ी अपने परिवार को साथ नहीं ले जा सकते.

वॉन ने ट्वीट कर यह कहा
वॉन ने ट्वीट कर कहा, "ऐसी रिपोर्ट पढ़ी कि इंग्लैंड के क्रिकेटर शायद अपने परिवार के सदस्यों को एशेज के लिए नहीं ले जा पाएंगे. अगर वे नहीं ले जा सकते तो एशेज को रद्द करना चाहिए क्योंकि चार महीने तक अपने परिवार से दूर रहना अस्वीकार्य है."
पीटरसन ने दिया था ये बयान
वॉन के अलावा इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने भी कहा था कि अगर कोई खिलाड़ी अपने परिवार को छोड़े बिना एशेज के लिए नहीं जाना चाहता तो उसका वे समर्थन करेंगे. इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर ने भी अपनी राय व्यक्त करते हुए कहा था कि एशेज जीतना एक चुनौती है और परिवार के बिना इसमें और दिक्कत होगी. उन्होंने कहा था, "टीम में कई खिलाड़ियों के छोटे बच्चे हैं जिनके लिए उन्हें छोड़ना कठिन होगा. उम्मीद करता हूं कि इसका सकारात्मक हल निकले." रिपोर्ट के अनुसार क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने ऑस्ट्रेलियाई सरकार से इंग्लिश क्रिकेटरों को उनके परिवार के सदस्यों के साथ लाने की मंजूरी देने का अनुरोध किया है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta