खेल

Ashes 2021-22: बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन में होंगे 4 बदलाव

Gulabi
22 Dec 2021 4:57 PM GMT
Ashes 2021-22: बॉक्सिंग डे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन में होंगे 4 बदलाव
x
इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन में होंगे 4 बदलाव
Ashes 2021-22 टेस्ट सीरीज के पहले दो मैच हारने के बाद इंग्लैंड की टीम में जैसे मानों हड़कंप सा मच गया है. एडिलेड में हार के बाद इंग्लैंड के कप्तान जो रूट भी टीम से बेहद निराश दिखाई दिए थे. अब इंग्लैंड की टीम वापसी करना चाहती है और इसके लिए वो अपनी प्लेइंग इलेवन को पूरी तरह बदलने के बारे में सोच रही है. खबरों की मानें तो इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन में चार बड़े बदलाव हो सकते हैं.
तीसरे टेस्ट में जैक क्राउली को मौका मिल सकता है. साथ ही जॉनी बेयरस्टो की टीम में वापसी हो सकती है. दूसरे टेस्ट से बाहर बैठे बाएं हाथ के स्पिनर जैक लीच को भी दोबारा प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है. इसके अलावा तेज गेंदबाज मार्क वुड भी तीसरे टेस्ट में खेलते दिखाई दे सकते हैं.
किन खिलाड़ियों का कटेगा पत्ता?
इंग्लिश मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक ऑली पोप को प्लेइंग इलेवन से बाहर किया जा सकता है. रॉरी बर्न्स और हसीब हमीद का प्रदर्शन भी बेहद निराशाजनक रहा है ऐसे में दोनों में से किसी एक खिलाड़ी को बाहर कर जैक क्राउली को मौका दिया जा सकता है. रॉरी बर्न्स ब्रिसबेन टेस्ट की दोनों पारियों में फ्लॉप रहे थे हालांकि एडिलेड टेस्ट में उन्होंने 34 रन की पारी खेल अपने फॉर्म में लौटने के संकेत दिए थे. हसीब हमीद ने भी ब्रिसबेन टेस्ट की दो पारियों में 25 और 27 रन बनाए लेकिन एडिलेड में वो फ्लॉप साबित हुए.
जैक क्राउली भी फॉर्म में नहीं
इंग्लैंड के लिए चिंता की बात ये है कि जिन जैक क्राउली को वो प्लेइंग इलेवन में शामिल करने के बारे में सोच रहे हैं वो खुद ही आउट ऑफ फॉर्म हैं. क्राउली को भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान ही टीम से बाहर किया गया था. इस साल जैक क्राउली का औसत महज 11 का है. हालांकि जैक क्राउली को ऑस्ट्रेलियाई पिचों के लिए सही बल्लेबाज बताया जा रहा है क्योंकि उनका कद 6 फीच 5 इंच हैं और उछाल भरी गेंदों के खिलाफ वो काफी सहज दिखाई देते हैं. इंग्लैंड के लिए चिंता का विषय ये भी है कि उसके ऑलराउंडर बेन स्टोक्स भी रंग में नहीं हैं. तीसरा टेस्ट भी इंग्लिश टीम के लिए कतई आसान नहीं रहने वाला है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta