खेल

महिला विश्व कप में अर्जेंटीना फॉरवर्ड ने अपने रोनाल्डो टैटू का बचाव किया

Kunti Dhruw
26 July 2023 2:48 AM GMT
महिला विश्व कप में अर्जेंटीना फॉरवर्ड ने अपने रोनाल्डो टैटू का बचाव किया
x
महिला विश्व कप
अर्जेंटीना की एक फॉरवर्ड खिलाड़ी जिसके पास क्रिस्टियानो रोनाल्डो का टैटू है, वह चाहती है कि प्रशंसक राष्ट्रीय नायक लियोनेल मेस्सी के बजाय पुर्तगाल के स्टार को अपना आदर्श मानने के लिए उसकी आलोचना करना बंद करें।
यामिला रोड्रिग्ज, जिनके पास दिवंगत अर्जेंटीना के महान डिएगो माराडोना का टैटू भी है, ने मंगलवार को महिला विश्व कप में सोशल मीडिया पर प्रशंसकों से पीछे हटने के लिए कहा।
“कृपया, यह काफी है। मैं अच्छी तरह से नहीं कर रहा हूं। मैंने कब कहा कि मैं मेसी विरोधी हूं? रोड्रिग्ज ने अपने सोशल मीडिया चैनलों पर कहा, ऐसी बातें कहना बंद करें जो मैंने नहीं कही क्योंकि मैं वास्तव में कठिन समय से गुजर रही हूं। "हम सभी केवल अपने देश के खिलाड़ियों से प्यार करने के लिए बाध्य नहीं हैं।"
अर्जेंटीना टूर्नामेंट में अपने शुरुआती मैच में इटली से 1-0 से हार गया और ग्रुप जी में शुक्रवार को उसका अगला मुकाबला दक्षिण अफ्रीका से होगा। रोड्रिग्ज ने इटालियंस के खिलाफ कुछ मिनट खेले। उन्होंने कहा, "मेसी राष्ट्रीय टीम में हमारे महान कप्तान हैं, लेकिन सिर्फ इसलिए कि मैं कहती हूं कि मेरी प्रेरणा और आदर्श सीआर7 हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि मैं मेस्सी से नफरत करती हूं।"
रोड्रिग्ज ने अन्य अवसरों पर कहा है कि "मेरे बाएं पैर में दुनिया के दो सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी हैं।"
Kunti Dhruw

Kunti Dhruw

    Next Story