खेल

अनुष्का शर्मा ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की जीत पर ख़ुशी जाहिर करते हुए कही ये बात

Bharti
29 Sep 2020 7:25 AM GMT
अनुष्का शर्मा ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की जीत पर ख़ुशी जाहिर करते हुए कही ये बात
x
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी एंजॉय कर रही हैं। इसके साथ ही वह आईपीएल 2020 का लुत्फ ले ही हैं

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी एंजॉय कर रही हैं। इसके साथ ही वह आईपीएल 2020(इंडियन प्रीमियर लीग) का लुत्फ ले ही हैं। सोमवार को विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) ने मुंबई इंडियंस को हरा दिया। विराट कोहली की इस जीत से अनुष्का शर्मा फूले नहीं समा रही हैं। उन्होंने अपनी इस खुशी को सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर किया।

अनुष्का शर्मा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर विराट कोहली की टीम की जीत के बाद की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'एक प्रेग्नेंट लेडी के लिए यह बहुत ही रोमांचक खेल रहा। वाह क्या टीम है।' अनुष्का शर्मा की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। फैन्स इस पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

बता दें कि हाल ही में अनुष्का शर्मा ने भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर को उनके बयान पर मुंहतोड़ जवाब दिया था, जिसमें उन्होंने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ उनका नाम लेते हुए केएल राहुल का कैच छोड़ने पर विराट कोहली पर निशाना साधा था। सुनील गावस्कर के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर जमकर हंगामा हुआ था।

कुछ लोगों ने बीसीसीआई से गावस्कर को कमेंट्री पैनल से हटाने तक की बात कर दी। गावस्कर ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पर यह कमेंट दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और किंग्स इलेवन पंजाब के मैच के दौरान किया। अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर कहा था कि, 'मिस्टर सुनील गावस्कर, मैं आपसे कहना चाहती हूं कि आपका बयान काफी अप्रिय है। मैं आपसे पूछना चाहती हूं कि आप ऐसे बयान क्यों देते हो और एक क्रिकेटर के खेल के लिए उसकी पत्नी को जिम्मेदार क्यों ठहराते हो। मैं यह अच्छे से जानती हूं कि आपने पिछले कुछ सालों में हर क्रिकेटर की पर्सनल लाइफ की रिस्पेक्ट की है तो आपको ऐसा नहीं लगता है कि ऐसा मेरे साथ भी होना चाहिए।'

उन्होंने आगे लिखा कि मुझे यकीन है कि बीती रात से मेरे पति के प्रदर्शन पर कमेंट करने के लिए आपके जेहन में कई वाक्य और शब्द होंगे या आपके शब्द केवल तभी मायने रखते हैं जब उनमें मेरा नाम आया हो। उन्होंने कहा कि यह 2020 है और मेरे लिए चीजें अब भी नहीं बदली हैं। कब ऐसा होगा जब मुझे क्रिकेट में घसीटना बंद किया जाएगा और इस तरह की एकतरफा टिप्पणियां नहीं की जाएंगी?' रिस्पेक्टेड मिस्टर गावस्कर, आप एक महान खिलाड़ी हैं जिनका नाम भद्रजनों के इस खेल में ऊंचा स्थान रखता है। मैं बस आपको बताना चाहती थी कि जब आपने ऐसा कहा तो मुझे कैसा लगा।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it