खेल

सचिन तेंदुलकर के एक और दोस्त की मौत...कोरोना वायरस से गई जान

Admin2
20 Dec 2020 4:03 PM GMT
सचिन तेंदुलकर के एक और दोस्त की मौत...कोरोना वायरस से गई जान
x
कोरोना का कहर

नई दिल्ली. महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने कोरोना वायरस की वजह से अपना एक और दोस्त खो दिया है. कभी सचिन तेंदुलकर और विनोद कांबली के साथ क्रिकेट खेलने वाले विजय शिर्के की शनिवार को कोरोना वायरस के कारण मौत हो गई. विजय शिर्के 80 के दशक में सनग्रेस मफतलाल की टीम के लिए क्रिकेट खेला. इस टीम में सचिन तेंदुलकर और विनोद कांबली भी खेलते थे. बता दें विजय शिर्के एक तेज गेंदबाज थे और उन्होंने ठाणे के अस्पताल में आखिरी सांस ली. विजय शिर्के महज 57 साल के थे.

बता दें अक्टूबर में भी सचिन तेंदुलकर के करीबी दोस्त की अवि कदम की कोरोना वायरस के कारण मौत हो गई थी. अब शिर्के की मौत मुंबई क्रिकेट के लिए एक बड़ा झटका है. टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक शिर्के के एक करीबी दोस्त ने कहा, 'शिर्के कुछ सालों पहले ठाणे शिफ्ट हो गए थे और उनकी मौत वहीं एक अस्पताल में हुई. शिर्के कोविड से उभर गए थे लेकिन अचानक उनकी तबीयत खराब हो गई.'

बता दें विजय शिर्के मुंबई अंडर-17 कैंप में कोचिंग दे चुके हैं. उन्होंने दो सालों तक टीम को कोचिंग दी है. मुंबई के कई दिग्गज क्रिकेटरों ने शिर्के की मौत पर अफसोस जाहिर किया. शिर्के के साथ क्रिकेट खेल चुके विनोद कांबली ने कहा 'ये बेहद ही अफसोसनाक खबर है. ये मेरे लिए निजी क्षति है. हैरिस शील्ड में वर्ल्ड रिकॉर्ड पार्टनरशिप के बाद सचिन और मुझे सनग्रेस मफतलाल ने टीम में लिया था. हमारे कप्तान संदीप पाटील थे और विजय शिर्के भी उसी टीम का हिस्सा थे. वहीं विजय से हमारी दोस्ती हुई और वो बेहद ही अच्छे गेंदबाज थे. वो सभी की मदद करते थे. विजय शिर्के की गेंद आउट स्विंग होती थी, जो उन्हें खतरनाक बनाती थी.' पूर्व तेज गेंदबाज सलिल अंकोला ने भी शिर्के की मौत पर दुख जाहिर किया.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta