खेल

वनडे और टी20 सीरीज के लिए श्रीलंका टीम का ऐलान

Bharti sahu
16 July 2021 1:17 PM GMT
वनडे और टी20 सीरीज के लिए श्रीलंका टीम का ऐलान
x
भारत के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के लिए श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने शुक्रवार को अपनी 24 खिलाड़ियों की टीम का ऐलान कर दिया है

जनता से रिश्त वेबडेस्क | भारत के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के लिए श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने शुक्रवार को अपनी 24 खिलाड़ियों की टीम का ऐलान कर दिया है। इस टीम का कप्तान उन्होंने दासुन शनाका को बनाया है। लिमिटेड ओवर सीरीज का आगाज 18 जुलाई को होने वाले पहले वनडे मुकाबले से होगा। तीन वनडे मैच की सीरीज के बाद 25 जुलाई से इतने ही मैच की टी20 सीरीज भी खेली जाएगी।

बता दें, इंग्लैंड दौरे पर टीम की कमान संभालने वाले कुसल परेरा कंधे की चोट के कारण भारत के खिलाफ सीरीज से बाहर हो गये हैं जिस वजह से कप्तानी की जिम्मेदारी दासुन शनाका को सौंपी गई है, वहीं इस टीम के उप कप्तान धनंजय डी सिल्वा होंगे।

श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड ने अपनी इस टीम में लाहिरु उडारा, शिरान फर्नाण्डो और ईशान जयरत्ने को भी शामिल किया है जो भारत के खिलाफ अपना पहला अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेंगे, वहीं इस टीम में मौजूद धनंजय लक्षन और प्रवीण जयाविक्रमा ने एक वनडे मुकाबला खेला है। ये दोनों खिलाड़ी भारत के खिलाफ टी20 सीरीज में डेब्यू कर सकते हैं।
भारत के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज के लिए श्रीलंकाई टीम - दासुन शनाका (कप्तान), धनंजय डी सिल्वा (उपकप्तान), अविष्का फर्नांडो, भानुका राजपक्षे, पथुम निसंका, चरित असलंका, वनिन्दु हसरंगा, आशेन बंडारा, मिनोड भानुका, लाहिरु उदारा, रमेश मेंडिस, चमिका करुणारत्ने, दुष्मंथा संदाकन, लक्ष्मण, अकिला धनंजय, शिरन फर्नांडो, धनंजय लक्षण, ईशान जयरत्ने, प्रवीण जयविक्रेमा, असिथा फर्नांडो, कसुन रजिथा, लाहिरु कुमारा, इसुरु उदाना




Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta