खेल

भारतीय डिफेंडर को अनुबंधित करने की घोषणा : सिटी एफसी

Bharti sahu
14 Oct 2020 10:14 AM GMT
भारतीय डिफेंडर को अनुबंधित करने की घोषणा : सिटी एफसी
x
इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) टीम मुंबई सिटी एफसी ने इस फुटबॉल लीग के आगामी सत्र से पहले बुधवार कोभारतीय डिफेंडर मंदार राव देसाई को अनुबंधित करने की घोषणा की।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) टीम मुंबई सिटी एफसी ने इस फुटबॉल लीग के आगामी सत्र से पहले बुधवार कोभारतीय डिफेंडर मंदार राव देसाई को अनुबंधित करने की घोषणा की।इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) टीम मुंबई सिटी एफसी ने इस फुटबॉल लीग के आगामी सत्र से पहले बुधवार कोभारतीय डिफेंडर मंदार राव देसाई को अनुबंधित करने की घोषणा की। इस 28 वर्षीय डिफेंडर ने दो साल का अनुबंध किया है जिसे एक साल के लिए और बढ़ाने का विकल्प है। देसाई काफी अनुभवी खिलाड़ी हैं और पिछले छह सत्र में आईएसएल टीम एफसी गोवा के लिए खेल चुके हैं और टीम की कप्तानी भी कर चुके हैं।

उन्होंने टीम के साथ लीग शील्ड और सुपर कप खिताब जीते। गोवा के इस खिलाड़ी ने सभी प्रतियोगिताओं में 100 मैचों में एफसी गोवा का प्रतिनिधित्व किया और इस दौरान छह गोल दागे जबकि 11 गोल करने में मदद की। इस लेफ्ट बैक ने 2019 में भारत की सीनियर राष्ट्रीय टीम की ओर से पदार्पण किया और वह टीम की ओर से पांच मैच खेल चुके हैं।

Next Story